टुनटुन यादव ने जैसे ही मंच पर गाया 'रखले बानी नईहर में ब्रांड अहिरान के...', वैसे ही होने लगी फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2435069

टुनटुन यादव ने जैसे ही मंच पर गाया 'रखले बानी नईहर में ब्रांड अहिरान के...', वैसे ही होने लगी फायरिंग

Tuntun Yadav Program Firing News: आरा में भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव के कार्यक्रम के दौरान मंच पर हर्ष फायरिंग की गई. फायरिंग के दौरान मंच पर भोजपुरी सिंगर मौजूद थे. हालांकि, वह डरे-सहमे दिखाई दिए.

टुनटुन यादव के प्रोग्राम में फायरिंग (Photo-video grab)

Tuntun Yadav: भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव के प्रोग्राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गोली रफ्तार से वायरल हो रहा है. गोली की रफ्तार से जहां वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दनादन गोली ही चल रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इतनी गोलियां चली रही हैं कि आप गिनती भूल जाएंगे. अब इस वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर पुलिस घटना की जांच कर रही है. साथ ही 5 लोगों पर केस दर्ज किया है. आइए पूरा मामला जानने की कोशिश करते हैं.

दरअसल, बिहार के आरा में एक श्रद्धांजलि सभा आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव को बुलाया गया था. टुनटुन यादव मंच से प्रोग्राम को शुरू करते हैं. इस दौरान कुछ युवक मंच पर ही राइफल लहराते हैं. इसके बाद जब टुनटुन यादव गाना गाते हैं कि 'रखले बानी नईहर में ब्रांड अहिरान के...' तो युवक दनादन गोलियां चलते हैं. वह फायरिंग पर फायरिंग करते रहते हैं. 

मंच से जब युवक गोलियां हवा में चला रहे थे, तब भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव भी सहमे और डरे जाते हैं. वायरल वीडियो में ये साफतौर पर दिखाई रहा है. वहीं, जैसे ही फायरिंग शुरू हुई मंच पर डांस कर रहीं महिला डांसर किनारे चली गईं. हालंकि, पूरे प्रोग्राम के दौरान मंच पर फायरिंग होती रही और टुनटुन यादव मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी इंडस्ट्री बन रही कचरा! गंदगी फैलाने वाले जानें कौन हैं सोना पांडे और तूफानी

बता दें कि बिहिया थाना क्षेत्र के भीम पट्टी बेलवनिया गांव में 13 सितंबर, 2024 दिन शुक्रवार को जगवली यादव की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था. इस दौरान यह फायरिंग की घटना हुई है. भोजपुर एसपी राज ने कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि शस्त्र और लाउडस्पीकर अधिनियम के तहत 3 नामजद समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी के इन स्टार ने एक नहीं दो बार की है शादी, कुछ चौंकाने वाले नाम

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news