भोजपुरी इंडस्ट्री बन रही कचरा! गंदगी फैलाने वाले जानें कौन हैं सोना पांडे और तूफानी लाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2434215

भोजपुरी इंडस्ट्री बन रही कचरा! गंदगी फैलाने वाले जानें कौन हैं सोना पांडे और तूफानी लाल

Bhojpuri News News: भोजपुरी एक्ट्रेस सोना पांडे और सिंगर तूफानी लाल यादव इंडस्ट्री को बदनाम कर रहे हैं. ये लोग अश्लीलता की सारी हदें पार कर रहे हैं. दोनों गंदी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. गाना भी अश्लील बना रहे हैं. सवाल ये उठ रहा है कि जब से कलाकार भोजपुरी सिनेमा में काम करेंगे तो कैसे अश्लीलता से निपटा जा सकता है.

सोना पांडे और तूफानी लाल यादव

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री पर वैसे ही अश्लीलता का काला धब्बा लगा हुआ है. इसे हटाने के लिए लगातार कोशिश हो रही है, लेकिन लगता है कि कुछ भोजपुरी कलाकार हैं, जो नहीं चाहते कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री साफ सुधरी हो और इसकी अलग पहचान बने. ऐसे हम नहीं कह रहे हैं. ये दो कलाकार खासतौर पर इस वक्त कर रहे हैं. एक का नाम हैं एक्ट्रेस सोना पांडे और दूसरे का नाम तूफानी लाल यादव. ये दोनों ने गंदगी की सारी हद पार कर दी है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है.

तूफानी लाल यादव और सोना पांडे का एक गाना आता है लूंगी में नाग बा. इस गाने के बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो जाता है. विवाद इस हद तक पहुंच जाता है कि शब्दों की सारी गरिमा को तार तार कर दिया जाता है. सोना पांडे तूफानी लाल यादव पर सेक्स करके छोड़ देने का आरोप लगती हैं. इसके बाद तूफानी लाल यादव भी सोना पांडे के लिए बहुत गंदे-गंदे शब्दों का प्रयोग करते हैं.

भोजपुरी के दोनों कलाकार एक दूसरे पर मीडिया में गंदे शब्दों की बौछार कर देते हैं. इनकी बातें सुनने के बाद लगता ही नहीं है कि ये दोनों इतनी बड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार हैं. हालांकि, तूफानी लाल यादव और सोना पांडे के कई म्यूजिक वीडियो एक साथ आए हैं, जिसमें दोनों ने अश्लील सीन दिए हैं. गाना बेहद अश्लील होते है.

सोना पांडे कौन हैं, जानिए
सोना पांडे भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम करने वाली एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जो अभी नई-नई फिल्मी दुनिया में आई हैं. सोना पांडे चर्चा में तब आई, जब उन्होंने भोजपुरी सिंगर तूफानी लाल यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो किया, जिसका नाम है लूंगी में नाग बा. इस गाने से सोना पांडे को पहचान मिली.  

यह भी पढ़ें:भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु का एक और वीडियो वायरल, समुद्र किनारे गजब का स्टाइल

तूफानी लाल यादव को जानिए
तूफानी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सिंगर और एक्टर हैं. इनके कई गाने भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. हालांकि, अश्लील गाने बनाने में ये पीछे नहीं है. इनके ज्यादातर गाने डबल मीनिंग वाले होते हैं. यह कई सालों से भोजपुरी गाने गा रहे हैं, लेकिन अभी वह लोकप्रियता नहीं मिली है, क्योंकि गाने इतने अश्लील होते हैं कि आप परिवार के साथ सुन ही नहीं सकते हैं.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी के इन स्टार ने एक नहीं दो बार की है शादी, कुछ चौंकाने वाले नाम

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news