Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे अमीर स्टार कौन? खेसारी या पवन, जानें कुल संपत्ति
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1784640

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे अमीर स्टार कौन? खेसारी या पवन, जानें कुल संपत्ति

Bhojpuri News: पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही हैं.  भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह हिट की गारंटी माने जाते हैं. ये दोनों स्टार कई मामले में बॉलीवुड स्टार से बहुत आगे हैं. 

भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे अमीर स्टार कौन?

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के लिए 16 जुलाई को एक बड़ी अच्छी खबर सामने आई. इस खबर ने पूरे भोजपुरी जगत को खूब कर दिया. फेमिना भोजपुरी आइकन्स अवॉर्ड के दौरान जो हुआ वह भोजपुरी के लिए एतिहासिक पल बन गया, क्योंकि दो सुपरस्टार के बीच विवाद का अंत हो गया. एकदम सही सुन रहे हैं आप. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव अब एक हो गए है. ये दोनों स्टार एक दूसरे पर प्यार उमड़ रहा है.  

पवन सिंह की कुल संपत्ति

पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही हैं.  भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह हिट की गारंटी माने जाते हैं. ये दोनों स्टार कई मामले में बॉलीवुड स्टार से बहुत आगे हैं. आज इस ऑर्टिकल में हम बात करेंगे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की संपत्ति के बारे में किसके पास कितनी संपत्ति है.

बॉलीवुड स्टार से कम नहीं

भोजपुरी के पावर स्टार माने जाने वाले पवन सिंह सिंगिंग और एक्टिंग में किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. इनकी चर्चा हमेशा होती रहती है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  पवन सिंह की संपत्ति (Pawan Singh Net Worth) करीब 41 करोड़ रुपये से है. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के महंगे कलाकार में से एक हैं. ये एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये फीस लेते हैं. पवन सिंह केवल फिल्मों के जरिए ही नहीं, बल्कि गायिकी से भी कमाई करते हैं. माना जाता है कि वह एक गाने का 2 से 3 लाख रुपए चार्ज करते हैं. इस तरह से देखे तो पवन सिंह की सालाना कमाई 3 से 4 करोड़ रुपए होती है.

 ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच खत्म हुई दुश्मनी, गले लगाकर लुटाया

मुंबई के लोखंडवाला में एक फ्लैट

पवन सिंह के पास मुंबई के लोखंडवाला में एक फ्लैट है. बिहार के आरा जिला में पवन सिंह का घर और जमीन है. बात करें पवन सिंह के कार कलेक्शन की, तो मर्सिडीज से लेकर महिंद्रा स्कॉर्पियो तक उनके पास है. पवन सिंह के पास  78 लाख की Mercedes-Benz GLE 250d कार है. साथ ही फॉरच्यूनर (Toyota Fortuner) कार भी है, जिसकी की कीमत करीब 25-30 लाख रुपये है. वहीं, 14 लाख रुपये Mahindra Scorpio भी है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: 'चाची नंबर 1' का फर्स्ट लुक जारी, पोस्टर में दिखा ये एक्टर

खेसारी लाल यादव की कुल संपत्ति

अब बात करें खेसारी लाल यादव के संपत्ति के बारे में, तो इनके पास भी करोड़ों की संपत्ति है. रिपोर्ट्स के की मानें तो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की कुल संपत्ति करीब 18 से 20 करोड़ रुपये है. वह एक फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपये फीस लेते हैं. खेसारी के पास मुंबई और पटना में एक घर है.  भोजपुरी स्टार के पास छपरा में पैतृक गांव में पुश्तैनी जमीन भी है. खेसारी लाल यादव के पास कार में टोयोटा फॉरच्यूनर (Toyota Fortuner) है, जिसकी कीमत 25 से 30 लाख रुपये है.  

 

Trending news