Bhojpuri News: नई फिल्मों के साथ ब्लॉकबस्टर की अपनी लाइब्रेरी को मजबूत करते हुए IN10 मीडिया नेटवर्क का एक क्षेत्रीय मूवी चैनल, फिलमची भोजपुरी, इस त्योहारी सीजन में अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए 50 विश्व टेलीविजन प्रीमियर (डब्ल्यूटीपी) की घोषणा करने के लिए उत्साहित है. चैनल अगले तीन महीनों में अपने दर्शकों के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव लाने के लिए तैयार है. प्रत्येक फिल्म को भोजपुरी दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए सोच-समझकर चुना गया है, ताकि भोजपुरी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को दर्शकों के सामने परोसा जा सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिलामची भोजपुरी ने कहा, "त्योहार शुरू होते ही, हम इन फिल्मों और प्रिय अभिनेताओं के साथ समारोह का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं. हमें विश्वास है कि फिल्मों की यह निरंतर धारा न केवल हमारे दर्शक आधार का विस्तार करेगी, बल्कि हमारे दर्शकों के साथ वफादारी के बंधन को और भी मजबूत करेगी.''


ये भी पढ़ें: 'लुंगी में भोजपुरिया डांस'...रितेश पांडे ने गरिमा ओझा संग किया ये बवाल!


फिलमची भोजपुरी


फिलमची भोजपुरी ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि दर्शक इन सिनेमाई रत्नों को देखने से न चूकें, चैनल ने एक व्यापक मार्केटिंग रणनीति तैयार की है. 23 सितंबर से चैनल प्रत्येक शनिवार शाम 6 बजे 50 डब्ल्यूटीपी प्रसारित करेगा.


ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: यश कुमार की शादी के 5 साल पूरे, निधि झा ने शेयर की फोटो


भोजपुरी के कई स्टार की फिल्में


फ़रिश्ता, राजा डोली लेके आजा, प्रयागराज जैसी सुपरहिट फ़िल्में शामिल हैं, जिनमें खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादा 'निरहुआ', अरविंद अकेला 'कल्लू' जैसे सितारे शामिल हैं. 


ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: आनंद मोहन ने लगाया 40 लाख का चश्मा, Video देखा तो तय है हंसना!