Bhojpuri News: आनंद मोहन ने लगाया 40 लाख का चश्मा, Video देखा तो तय है हंसना!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1881809

Bhojpuri News: आनंद मोहन ने लगाया 40 लाख का चश्मा, Video देखा तो तय है हंसना!

Bhojpuri News: आनंद मोहन जब अपने चश्मा का दाम बताते हैं कि तो एक बार फिर एक लड़के को चक्कर आ जाता है. आनंद मोहन कहते हैं कि इस चश्मे का दाम चालीस लाख रुपया है.

आनंद मोहन की कॉमेडी

Bhojpuri News: आनंद मोहन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इसकी वजह बना उनका चालीस लाख का चश्मा. क्योंकि भोजपुरी सिनेमा चर्चा हो रही है कि आनंद मोहन ने चालीस लाख का चश्मा खरीद लिया है. चालीस लाख का चश्मा वाला वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने चश्मे की तारीफ कर रहे हैं. आइए इस वीडियो की सारी सच्चाई इस ऑर्टिकल में जानते हैं.

दरअसल, आनंद मोहन का जो वीडियो वायरल हो रहा है. वह भोजपुरी कॉमेडी किंग आनंद मोहन का वीडियो है. इस वीडियो में आनंद मोहन एक बार फिर कमाल की कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में दो लोग बैठेकर जन्मदिन की पार्टी की तैयारी पर चर्चा कर रहे हैं. इस बीच आनंद मोहन वहां से जाते हुए दिखाई देते हैं. उन्हें दोनों लड़के बुलाते हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि वह अपने हाथ में कुछ लिए हुए हैं.

ये भी पढ़ें:अरविंद अकेला कल्लू और रक्षा गुप्ता का नया गाना 'थोरवा ए बलम जी' रिलीज, सुनें

वह दोनों लड़के आनंद मोहन से कहते हैं कि आप हाथ में क्या लिए है. इस पर वह कहते हैं कि हाथ में कपड़ा लिए है. इस कपड़े पर चश्मा है. चश्मा छुए के 3 हजार रुपया लगेगा. वह कहते हैं कि हमारे टी शर्ट का दाम 15 लाख रुपया है. इसके बाद एक लड़के को मिर्गी आ जाता है. आनंद मोहन कहते हैं कि जब मुझे यह गिफ्ट मिला था तो मेरी भी हालात खराब हो गई थी. मैं सोच रहा था कि इतने में कितना भैंस-गाय खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें:अरविंद अकेला कल्लू और रक्षा गुप्ता का नया गाना 'थोरवा ए बलम जी' रिलीज, सुनें

इस कॉमेडी वीडियो में आप आगे देखेंगे कि आनंद मोहन जब अपने चश्मा का दाम बताते हैं कि तो एक बार फिर एक लड़के को चक्कर आ जाता है. आनंद मोहन कहते हैं कि इस चश्मे का दाम चालीस लाख रुपया है. इसे भी मुझे किसी ने गिफ्ट किया है. बता दें कि यह कमाल का भोजपुरी कॉमेडी वीडियो है. इसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

 

Trending news