Bhojpuri Cinema: हिंदी की सुपरहिट फिल्म 'आंखें' अब भोजपुरी में, रोमांस और एक्शन दिखाते नजर आएंगे प्रदीप पांडे चिंटू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1885844

Bhojpuri Cinema: हिंदी की सुपरहिट फिल्म 'आंखें' अब भोजपुरी में, रोमांस और एक्शन दिखाते नजर आएंगे प्रदीप पांडे चिंटू

हिंदी की सुपरहिट फिल्म आंखें में आपको गोविंदा और चंकी पांडे का किरदार तो याद होगा ही. वैसे भी इस फिल्म को कैसे भुलाया जा सकता है. आज भी यह फिल्म कहीं भी दिखे तो दर्शकों को ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेता है.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Cinema: हिंदी की सुपरहिट फिल्म आंखें में आपको गोविंदा और चंकी पांडे का किरदार तो याद होगा ही. वैसे भी इस फिल्म को कैसे भुलाया जा सकता है. आज भी यह फिल्म कहीं भी दिखे तो दर्शकों को ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेता है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू यामिनी सिंह के साथ आंखें फिल्म के भोजपुरी वर्जन में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की फोट तेजी से वायरल हो रही है. चिंटू पांडे की आगामी फिल्म आंखें की शूटिंग शुरू है और इसका निर्माण संकट मोचन फिल्म इंटरनेशनल की तरफ से किया जा रहा है. 

बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू और यामिनी सिंह की इस फिल्म की शूटिंग शुरू है और वह इस फिल्म को अबतक की सबसे अनोखी फिल्म मान रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म को दर्शक पूरे परिवार के साथ जाकर देख सकते हैं. साथ ही टेलीविजन पर भी इसका प्रसारण जब होगा तो यह फिल्म परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकेगा. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द ही टी-सीरीज के साथ काम करती आएंगी नजर

फिल्म आंखें के बारे में बता दें कि इसमें इन दोनों के अलावा आशीष सिंह बंटी, आस्था सिंह, रचना यादव, सुशील सिंह, संजय पांडे, श्रद्धा नवल, लोटा तिवारी, बबलू खान, नीलम पांडे, अंशु तिवारी, मिथिलेश, किशोर गुप्ता और अंकुश कहार भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर की लिखी हुई है. इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म में एक्शन मल्लेश का देखने को मिलेगा. इस फिल्म की कहानी को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह अब तक की फिल्मों से बिल्कुल अलग कहानी होगी. वहीं इस फिल्म में कई ऐसी चीजों के होने का दावा किया जा रहा है जो पहले भोजपुरी की किसी फिल्म में नहीं हुआ है. 

Trending news