Video: 'लफुअवा नम्बर मांगता'...नीलकमल के इस गाने ने बवाल करा दिया! शिल्पी राज ने कहा बेरी-बेरी कमर तकता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1756259

Video: 'लफुअवा नम्बर मांगता'...नीलकमल के इस गाने ने बवाल करा दिया! शिल्पी राज ने कहा बेरी-बेरी कमर तकता

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा देते हैं. इनके कई भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है.

नीलकमल भोजपुरी के बेहतरीन सिंगर

Bhjpuri Song : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा देते हैं. इनके कई भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. इन दिनों नीलकमल का एक गाना सोशल मीडिया पर गदर मचाए हुए हैं. हर तरफ इसकी गूंज सुनाई दे रही है. चलिए आपको बताते हैं कि गाना कौन सा है. 

नीलकमल और शिल्पी राज ने गाया है ये गाना

नीलकमल और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक गाना 'लफुअवा नम्बर मांगता' (Lafua Number Mangata) यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. गाने को खूब सुना जा रहा है और यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. यह गाना फैन्स को आज भी खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि 'लफुअवा नम्बर मांगता' गाना ने युवाओं का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. यही कारण है ये गाना आज के यूथ को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें :VIDEO: 'तिलक में रेलगाड़ी मिलता'...आनंद मोहन की कॉमेडी ने कर दिया कमाल

खूब सुना जा रहा है 'लफुअवा नम्बर मांगता' गाना

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज के दीवाने करोड़ों में हैं. 'लफुअवा नम्बर मांगता' का गाना नीलकमल के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 59,834,838 बार देखा जा चुका है. इस गाने को 3 मई, 2022 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. 'लफुअवा नम्बर मांगता' (Lafua Number Mangata) का गाना एक बार फिर खूब सुना जा रहा है. नीलकमल सिंह और शिल्पी राज (Neelkamal Singh And Shilpi Raj) का गाना 'लफुअवा नम्बर मांगता' के रिलिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इस गाने को म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें : खेसारी के इस गाने ने यूट्यूब पर ट्रेंडिंग सेक्शन किया जाम! 13 दिन से किया है कब्जा

 

Trending news