Neelkamal Singh and Shrishti Uttrakhandi: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में एक चर्चा दबी जुबान से खूब हो रही है कि नीलकमल सिंह का किसी एक्ट्रेस के साथ अफेयर चल रहा है. हालांकि, इसकी कोई सटकी जानकारी किसी के पास नहीं है. यह सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है नीलकमल सिंह का अफयेर चल रहा है. भोजपुरी दर्शक जानना चाहते हैं कि आखिर वह कौन सी एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ नीलकमल सिंह का अफेयर चल रहा है. हम आपका ज्यादा वक्त नहीं लेते हुए सारी स्टोरी के बारे में बताएंगे, बस आपको इस ऑर्टिकल को पूरा पढ़ना है और सारी डिटेल जाननी है. चलिए फिर शुरू करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीलकमल सिंह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री सुपरस्टार हैं. वह एक से बढ़कर एक सुपरहिट म्यूजिक वीडियो देते हैं. इनकी गायकी का हर कोई दीवाना होता है. अब नीलकमल सिंह के लव फ अफेयर के चर्चे होने लगे हैं. वह भी किसी और से नहीं भोजपुरी एक्ट्रेस से. इंडस्ट्री में चल रही गॉसिप की माने तो दोनों के बीच लव अफेयर का काफी दिनों से चल रहा है. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.


भोजपुरी इंडस्ट्री में गॉसिप चल रही है कि नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के बीच लव अफेयर चल रहा है. चर्चा हैं कि दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं. एक दूसरे का ख्याल हद से ज्यादा रखते हैं. हालांकि, इस गॉसिप में कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता है. बस ये सब गॉसिप पर आधिरत है, क्योंकि ना ही नीलकमल सिंह की तरफ से काफी कोई बात अपने अफेयर के बारे में की गई है. साथ ही सृष्टि उत्तराखंडी ने भी इस मामले पर काफी कुछ कहा है.


यह भी पढ़ें:जब एक साथ VIDEO में नजर आए थे नीलकमल सिंह और तृषा कर मधु, यूट्यूब पर आ गई थी तबाही!


दरअसल, नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी भोजपुरी सिनेमा में एक साथ काम करते हैं. दोनों स्टार कई म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आते हैं. लिहाजा, हो सकता है कि नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के साथ ज्यादा काम करने की वजह से अफेयर की गॉसिप चल रही हो.


यह भी पढ़ें:भोजपुरी में इन 5 मुस्लिम कलाकारों का दबदबा! एक ने बदल लिया नाम


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!