Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का तांडव! मधुबनी में मसाला कारोबारी को मारी गोली, नवादा में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2442658

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का तांडव! मधुबनी में मसाला कारोबारी को मारी गोली, नवादा में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला

Bihar Crime News: नवादा में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला किया गया, जिसमें एक सिपाही वह एक उत्पाद विभाग के ड्राइवर जख्मी हो गए हैं. दूसरी ओर मधुबनी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक मसाला कारोबारी को गोली मारकर घायल कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. अपराधी अब पुलिस पर हमला करने से भी नहीं डर रहे हैं. ताजा मामला नवादा से सामने आया है. यहां उत्पाद विभाग की टीम पर हमला किया गया है. जिसमें एक सिपाही वह एक उत्पाद विभाग के ड्राइवर जख्मी हो गए हैं. दोनों जख्मी को सरकारी अस्पताल में लाकर इलाज कराया गया है. बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के यादव चौक के पास दो युवक बाइक से जा रहे थे. तभी उत्पाद विभाग के सिपाही ने उन्हें रोका तो दोनों ने वहां से भागने की कोशिश की. जिसके बाद सिपाही ने ड्राइवर के साथ मिलकर बाइक सवार दोनों युवकों का पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया. हालांकि, तभी स्थानीय लोगों ने उन पर हमला कर दिया. जिसमें सिपाही और चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

जख्मी सिपाही की पहचान किट्टू कुमार के रूप में की गई है, जबकि ड्राइवर का नाम आकाश कुमार बताया जा रहा है. इस घटना पर उत्पाद विभाग के एसआई प्रवीण कुमार के द्वारा कार्रवाई करते हुए हमला करने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और उससे विशेष पूछताछ भी की जा रही है. उन्होंने बताया गया है कि हमले के दौरान उत्पाद विभाग के सिपाही की सोने की चैन भी छीन ली गई गई है. उधर मधुबनी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक मसाला कारोबारी को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के सिसवार बाजार की है. 

ये भी पढ़ें- धनबाद में कोयला व्यापारी की गोली मारकर हत्या पर बवाल, नाराज लोगों ने मचाया तांडव!

जानकारी के मुताबिक, नरहिया से खुटौना जा रहे मसाला कारोबारी के उपर तीन अज्ञात बाईक सवार अपराधी ने गोली चलाई. गोली युवक के बांह को चीरते हुए निकल गई. शिवम को बेहतर इलाज के लिए दरभंगा ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि व्यापारी से लूटपाट करने के प्रयास किया गया, जब पीड़ित ने बदमाशों का मुकाबला करना चाहा तो उन्होंने गोली मार दी. पुलिस अब घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक कर रह है, जिससे अपराधियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार किया जा सके. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news