Patna Crime News: सोन नदी में मछली पकड़ने गए युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2442654

Patna Crime News: सोन नदी में मछली पकड़ने गए युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Patna Crime News: पटना के दानापुर में नदी में मछली पकड़ने गए युवक की गोली मार हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मौके पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही वारदात की जांच में जुट गई.

सोन नदी में मछली पकड़ने गए युवक की हत्या

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा थानाक्षेत्र के अमनाबाद सोन नदी घाट के पास मछली पकड़ने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक की पहचान अमनाबाद गांव निवासी भुअर महतो का पुत्र अमरजीत कुमार के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही घटना की जानकारी पटना एफएसएल टीम को दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक अमरजीत कुमार अपने गांव के साथी कंचन कुमार और विकास कुमार के साथ बीती रात अमनाबाद सोन घाट पर मछली पकड़ने गया हुआ था. इस दौरा अज्ञात लोगों के द्वारा सोन नदी घाट पर गोली चलाई गई, जिससे एक गोली अमरजीत कुमार के शरीर में लगी. जिसके बाद मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक युवक की शादी इसी साल अप्रैल महीने में हाजीपुर में हुई थी. मौत के बाद पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल मौत के बाद मातम पसरा हुआ है.

बता दें कि ये कोई नया मामला नहीं है. इस से पहले भी बालू माफिया के गोली से अमनाबाद और पथलौटिया सोनबालू घाट पर गांव के लोगों की मौत हो चुकी है. साल 2023 से लेकर अब तक चार से पांच लोगों की हत्या गोली लगने से हो चुकी है. बालू के अवैध खनन को लेकर बालू माफिया के बीच आए दिन गोलीबारी होते रहती है, जिसका शिकार सोने के किनारे बसे गांव की ग्रामीण होते हैं. फिलहाल, घटना के बाद एक बार फिर गांव में मातम पसरा हुआ है.

यह भी पढ़ें:धनबाद में कोयला व्यापारी की गोली मारकर हत्या पर बवाल, नाराज लोगों ने मचाया तांडव!

पूरे मामले पर बिहटा थानाध्यक्ष राजकुमार पांडे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अमनाबाद गांव निवासी अमरजीत कुमार जो अमनाबाद सोन घाट पर मछली पकड़ने गया हुआ था तभी अज्ञात लोगों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिया गया है. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही एफएसएल टीम को सूचना दिया गया है.

रिपोर्ट: इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें:रात को मोबाइल लेकर शौच करने बाहर गया और हो गया बड़ा कांड! जानें पूरा मामला

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news