Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता यश कुमार और लूलिया गर्ल के नाम से फेमस निधि झा ने पिछले साल ही शादी रचाई है. ऐसे में शादी के एक साल के भीतर ही दोनों ने सपनों का महल तैयार कर लिया है. दोनों उस नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. जिसकी तस्वीरें दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- प्‍यार में मिला 'धोखा' तो अक्षरा सिंह ने बांध लिए 'घुंघरू', बताई प्रेमी की सच्चाई


निधि झा और यश कुमार ने मुंबई में अपना नया आशियाना तैयार कराया है. दोनों ने इस नए बंगले में गृह प्रवेश किया है. इस घर की तस्वीरें दोनों सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दोनों ने इस गृह प्रवेश में आने वाले लोगों का भी आभार व्यक्त किया है. 


ये भी पढ़ें- Rajyoga: क्या है नीचभंग राजयोग! कैसे बनता है यह योग जो लोगों को बना देता है शासक?


दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए लिखा है कि गृह प्रवेश के कार्यक्रम में जितने लोग आए हैं सभी आशीर्वाद और प्यार उनके ऊपर बना रहेगा इसकी उन्हें आशा है. उन्होंने लोगों को इसके लिए कोटि-कोटि धन्यवाद दिया है.


ये भी पढ़ें-  साल 2024 मे घटेंगी कई ऐसी घटनाएं जो बदल देगा कई राशियों के जातकों की जिंदगी


यश कुमार और निधि झा को लोग इस नए घर के लिए उन्हें सोशल मीडिया के जरिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस नए बंगले के बाहर लगे नेम प्लेट पर यश निधि नाम भी लिखा हुआ है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के दोनों सुपरस्टार कलाकार सोशल मीडिया पर खूब फेमस हैं और अपनी हर तरह की एक्टिविटी को अपने चाहनेवालों को वह सोशल मीडिया के जरिए बताते रहते हैं जिसकी वजह से उनके चाहनेवाले उनसे जुड़े रह पाते हैं.