'राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा, अगर ये...' बंगाल के बाबुल से भिड़ गए पवन सिंह
Advertisement

'राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा, अगर ये...' बंगाल के बाबुल से भिड़ गए पवन सिंह

Bhojpuri News: पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया. जिसमें लिखा, 'बाबुल सुप्रियो नहीं बोलना चाहता था, लेकिन आपने सिर्फ पवन सिंह का ही दिल नहीं दुःखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को प्रेम करने वाले लोगो के मान सम्मान को ठेस पहुंचाया है.' 

पवनन सिंह और बाबुल सुप्रियो

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर पश्चिम बंगाल के मंत्री बाबुल सुप्रियो को चुनौती है. दरअसल, जब पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना किया था, तब बाबुल सुप्रियो ने कहा था कि पवन सिंह अपने गानों में बंगाली महिलाओं को टारगेट करते हैं. उन्होंने (Babul Supriyo) कहा था कि मेरे मन में उनके खिलाफ या एक कलाकार के रूप में कुछ भी नहीं है. अब इस पर पवन सिंह ने सीधे बाबुल सुप्रियो को चैलेंज कर दिया है.

पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया. जिसमें लिखा, 'बाबुल सुप्रियो नहीं बोलना चाहता था, लेकिन आपने सिर्फ पवन सिंह का ही दिल नहीं दुःखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को प्रेम करने वाले लोगो के मान सम्मान को ठेस पहुंचाया है.' पवन सिंह ने इस दौरान अपने दूसरे पोस्ट में लिखा, 'आप ने चार गाने का जो पोस्टर पोस्ट किया है, अगर ये चारों पोस्टर के गाने को सही साबित कर देते है तो मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा. नहीं तो आप...'

क्या कहा था बाबुल सुप्रियो ने जानिए
दरअसल, पश्चिम बंगाल के मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने कहा था कि पवन सिंह के वीडियो और फिल्मों में बंगाली महिलाओं को निशाना बनाया जाता है. क्या बीजेपी ऐसे किसी शख्स को आसनसोल लोकसभा से चुनावी मैदान में उतार सकती है? इसके बाद से विवाद गहरा गया था.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह ने नवादा से भरा नामांकन, मनीष कश्यप ने कही ये बात

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और सिंगर पवन सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था. मगर, पवन सिंह ने यहां से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था और बीजेपी के टिकट को वापस कर दिया था. 

Trending news