Nawada Lok Sabha Seat: भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह ने नवादा से भरा नामांकन, मनीष कश्यप ने कही ये बात
Advertisement

Nawada Lok Sabha Seat: भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह ने नवादा से भरा नामांकन, मनीष कश्यप ने कही ये बात

Nawada Lok Sabha Seat: गुंजन सिंह ने अपने पैतृक गांव गोविंदपुर प्रखंड के भावनपुर से सीधा समर्थकों के साथ नवादा समाहरणालय पहुंचे. उन्होंने कहा मैं नवादा का बेटा हूं और नवादावासियों को नवादा का बेटा की जरूरत थी. विकास और विश्वास के मुद्दे पर आम जनता के पास जाएंगे.

गुंजन सिंह और मनीष कश्यप

Nawada Lok Sabha Seat: भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह को भले ही किसी दल से चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं मिला. मगर, वह चुनावी मैदान में अपना दम दिखाने को तैयार हैं. भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह ने 28 मार्च, 2024 दिन गुरुवार को नवादा समाहरणालय पहुंचकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन कराया है. उनके साथ यूट्यूबर मनीष कश्यप भी समाहरणालय पहुंचे थे. 

समर्थकों में दिखा उत्साह
भोजपुरी फिल्म स्टार गुंजन सिंह के नामांकन में उनके समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिला. गुंजन सिंह ने अपने पैतृक गांव गोविंदपुर प्रखंड के भावनपुर से सीधा समर्थकों के साथ नवादा समाहरणालय पहुंचे. उन्होंने कहा मैं नवादा का बेटा हूं और नवादावासियों को नवादा का बेटा की जरूरत थी. विकास और विश्वास के मुद्दे पर आम जनता के पास जाएंगे. हमें नवादा के लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. हम यह चुनाव क्षेत्रीय विकास के मुद्दों पर लड़ेंगे.

सेल्फी का चलता रहा दौर 
नवादा में भोजपुरी सुपर स्टार और चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप को देख युवा वर्ग द्वारा सेल्फी का दौर चलता रहा. जगह-जगह समर्थकों हुजूम उनके काफिला को रुकवाकर सेल्फी लेते दिखे. जिसपर यूट्यूबर मनीष कश्यप ने कहा कि यह नवादावासियों का प्यार है कि नवादा का बेटा और बिहार के बेटा को सम्मान दे रहा है. उन्होंने कहा कि नवादा से गुंजन सिंह को विकास के मुद्दे पर भारी मतों से जीत होगी.

यह भी पढ़ें: पवन सिंह की पॉलिटिक्स शुरू होने से पहले खत्म? BJP के स्टार प्रचारक लिस्ट से नाम गायब

बता दें कि भोजपुरी फिल्मी जगत में चर्चित चेहरा और नवादा का बेटा कहे गुंजन सिंह के नामांकन के साथ ही अब राजनीति हलचल तेज हो गई है. माना जा रहा है कि अब नवादा लोकसभा सीट पर चुनावी मुकाबाला त्रिकोणिय हो सकता है. क्योंकि राजद से श्रवण कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं. वहीं, नवादा लोकसभा सीट से बीजेपी ने विवेक ठाकुर को प्रत्याशी बनाया है. 

रिपोर्ट: यशवन्त सिन्हा

Trending news