Bhojpuri Song: चुनाव हारने के बाद पवन सिंह का पहला गाना 'साड़िया बुलूकिया' रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2302162

Bhojpuri Song: चुनाव हारने के बाद पवन सिंह का पहला गाना 'साड़िया बुलूकिया' रिलीज

Bhojpuri Song 2024: भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवर स्टार पवन सिंह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वह कभी अपने धमाकेदार गाने, तो कभी अपनी फिल्मों के जरिए धमाल मचाए रहते हैं. अब उनका नया गाना 'साड़िया बुलूकिया' रिलीज होने के साथ धमाल मचा रहा है.

पवन सिंह और शिवानी सिंह

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह का काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद पहला गाना रिलीज हुआ है. गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग जमकर पवन सिंह के गानों पर Reels बना रहे हैं. पवन सिंह के फैंस के लिए यह जानकारी बहुत जरुरी हो जाती है कि 'साड़िया बुलूकिया' ने यूट्यूब पर गदर मचा रखा है. वैसे भी फैन्स को पवन सिंह के गाने का बहुत दिनों से इंतजार था, जो इस गाने के साथ खत्म होता दिखाई दे रही है.

दरअसल, पवन सिंह के बारे में कहा जाता है कि वह जिस भी एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं. उसी के साथ ही उनकी जोड़ी हिट हो जाती है. वहीं, बात करें पवन सिंह के नए गाने 'साड़िया बुलूकिया' की बात करें तो इस गाने में उनके साथ भोजपुरी जगत की हॉट बाला क्वीन शालिनी हैं. पवन सिंह के क्वीन शालिनी ने ठुमका लगाएंगे हैं.

अगर हम बात करें कि 'साड़िया बुलूकिया' म्यूजुक वीडियो की तो इसमें पवन सिंह और क्वीन शालिनी सिंह को रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है. 'साड़िया बुलूकिया' गाने को पवन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया हैं. भोजपुरी गाना 'साड़िया बुलूकिया' को निक्की निहाल ने लिखा है. जबकि, म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.

यह भी पढ़ें:इस जोड़ी को किसी की नजर ना लगे! देखिए खेसारी और चंदा की अनदेखी तस्वीरें

यूजर का रिएक्शन

इस गाने के म्यूजिक वीडियो के कमेंट सेंक्शन में यूजर खूब रिएक्शनन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि फाइनली एक लम्बे इंतजार के बाद पवन भैया का गाना आ ही गया. ज्यादा से ज्यादा Share करें. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि चुनाव के बाद भैया का ये गाना आया है. इसे ज्यादा से ज्यादा सुनिए, पवन भैया नेता से बढ़कर हैं. काराकत से जब चुनाव लड़ रहे थे इनका इतना रुतबा हो गया था कि काराकत में प्रधानमंत्री, गृह मंत्री कितने नेता आए थे. ये पावरस्टार का जलवा था. भगवान करें कि अगले बार चुनाव लड़े तो आप ही जीते. जीत हर अपनी जगह पर है. आप टेंशन मत लीजिएगा, भोजपुरी समाज आपके साथ है.

 

Trending news