Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1769992
photoDetails0hindi

Akshara Singh: सोन परी बन अक्षरा ने चलाया हुस्न का जादू, मदहोश हुए लोग

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह किसी सोन परी से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है. 

1/7

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की हसीन अदाकाराओं में से एक हैं. अपनी दमदार अदाकारी के चलते वह करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं.

2/7

एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

3/7

अक्षरा अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती. वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

4/7

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर समा बांध दिया है. इस शानदार लुक में अक्षरा किसी सोन परी से कम नहीं लग रही हैं. 

5/7

इस फोटो में अक्षरा ने गोल्डन शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें वह अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने अपने इस आउटफिट को कंफर्टेबल शिमरी सूज के साथ कंप्लीट किया है. 

6/7

हैवी मेकअप और हाई पोनी टेल में अक्षरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अपने इस स्टाइलिश लुक में एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक स्टनिंग पोज दिए. 

7/7

जहां कुछ फैंस के लिए अक्षरा की इस फोटो से निगाहें हटाना मुश्किल हो गया है. वहीं कुछ फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. एक ने लिखा, वाव! गोल्डन गर्ल इन गोल्डन ड्रेस. एक ने लिखा, ऐसा कोई जिला नहीं, जो आपसे हिला नहीं....आप हो पटना की पारो.