Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2416122
photoDetails0hindi

Bhojpuri News: सूर्यवंशम के रिलीज से पहले प्रेम मंदिर गई थीं आस्था सिंह, देखिए तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस आस्था सिंह इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सुर्खियों में रहने की वजह है, उनकी भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए अस्था सिंह से पर्दे पर धमाका कर दिया है.

भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम रिलीज

1/6
भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम रिलीज

भोजपुरी सिनेमा जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस आस्था सिंह इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सुर्खियों में रहने की वजह है, उनकी भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए अस्था सिंह से पर्दे पर धमाका कर दिया है. धमाका ऐसा कि पूरे इंडस्ट्री में आस्था सिंह की चर्चा होने लगी है.

आस्था सिंह का भी अहम रोल

2/6
आस्था सिंह का भी अहम रोल

भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम में आस्था सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह ने काम किया है. पवन सिंह इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं. आस्था सिंह का भी अहम रोल है.

एक्टिंग का जलवा बिखर रही आस्था सिंह

3/6
एक्टिंग का जलवा बिखर रही आस्था सिंह

आस्था सिंह इस फिल्म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में अपने एक्टिंग का जलवा बिखर रही हैं. पवन सिंह के साथ आस्था सिंह ने बहुत ही कमाल का काम किया है. आस्था सिंह और पवन सिंह की जोड़ी ने थियेटर में आग लगा रखी है. आस्था सिंह और पवन सिंह की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं.

एक्सप्रेशन की वजह से हमेशा चर्चा में

4/6
एक्सप्रेशन की वजह से हमेशा चर्चा में

भोजपुरी एक्ट्रेस आस्था सिंह अपने एक्सप्रेशन की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. भोजपुरी दर्शकों के दिलों में बहुत कम वक्त में आस्था सिंह खास जगह बनाने में कामयाब हुई हैं. अब वह फैन्स के दिलों पर राज करती हैं.

आस्था सिंह ने एल्बम के जरिए से कदम रखा

5/6
आस्था सिंह ने एल्बम के जरिए से कदम रखा

साल 2021 में एक्ट्रेस आस्था सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक एल्बम के जरिए से कदम रखा था. पवन सिंह के साथ आस्था सिंह ने काम किया था. आस्था सिंह भोजपुरी म्यूजिक वीडियो के आलावा कई फिल्म में भी काम किया हैं.

ये तस्वीरें वृन्दावन प्रेम मंदिर की

6/6
ये तस्वीरें वृन्दावन प्रेम मंदिर की

आस्था सिंह की ये तस्वीरें वृन्दावन प्रेम मंदिर की हैं. इसमें आस्था सिंह पीले सूट में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. उनका भाव पूरी तरह से भक्तिमय दिखाई दे रहा है.