Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2416264
photoDetails0hindi

Fitkari Ke Upay: अगर आप भी चाहते है हमेशा पैसों से भरा रहे पर्स, तो अभी कर लें ये एक काम, टिकने लगेगा पैसा

Fitkari Upay For Money: आप फिटकरी को जानते ही होंगे. फिटकरी में कई औषधीय गुण पाए जाते हैं. लेकिन इसके साथ-साथ फिटकरी आपको तमाम समस्याओं से भी छुटकारा दिला सकती है.

1/5

Fitkari Ke Upay: हर कोई चाहता है कि उसके पास हमेशा ढेर सारा पैसा रहे. उसकी सैलरी हमेशा उसके पर्स में टिकी रहे. जैसा की आप जानते ही है कि कई लोगों के साथ ऐसा होता है कि सैलरी आते ही लोगों की खर्च हो जाती है. उनके पास टिकती ही नहीं है. 

 

2/5

इसको लेकर ज्योतिष शास्त्र में भी कई उपाय बताए गए है. कई लोगों की कुंडली में कुछ न कुछ दोष जरूर होता है. जिसके वजह से वे अपने जीवन में सफल नहीं हो पाता है. उसके पास पैसा नहीं टिकता है जिसके वजह से वो हमेशा परेशान रहता है. ऐसे में हम आपके लिए आज एर जबरदस्त और सरल उपाय लेकर आए है. जिसको करने से आपको काफी फर्क देखने को मिलेगा. 

 

3/5

आप फिटकरी को जानते ही होंगे. फिटकरी में कई औषधीय गुण पाए जाते हैं. लेकिन इसके साथ-साथ फिटकरी आपको तमाम समस्याओं से भी छुटकारा दिला सकती है. ज्योतिष शास्त्र में फिटकरी को लेकर कई उपाय बताए गए है.

 

4/5

उन्हीं उपाय में से एक उपाय आज हम आपको बताने जा रहे है. जिसकी सहायता से आपके पर्स में हमेशा पैसे भरे रहेंगे और मां लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी. 

 

5/5

पैसों के लिए हर कोई दिन रात मेहनत करता है. जिसके बावजूद भी आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है. इससे छुटकारा पाने के लिए आपको एक छोटा सा काम करना है. आपको अपने पर्स में एक छोटा सा फिटकरी का टुकड़ा रखना है. पर्स में फिटकरी रखने से आपके पर्स में पैसा टिकने लगेगा और हमेशा बेवजह खर्च होने वाला पैसा रुक जाएगा. इससे आपके जीवन में बरकत बढ़ेगी.