Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2411236
photoDetails0hindi

'क्या रात थी...इस खूबसूरत पल के लिए धन्यवाद', भोजपुरी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं तस्वीरें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद कमाल की लग रहीं हैं. मोनालिसा ने रिवीलिंग आउटफिट में ऐसा कहर ढाया कि देखने वाले देखते रह गए. इन तस्वीरों को देखकर फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं.

1/7

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं हैं. तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए मोनालिसा ने लिखा- 'क्या रात थी…इस खूबसूरत पल के लिए @iiiaward को धन्यवाद'

 

2/7

मोनालिसा ने 2000 के दशक के आखिर में भोजपुरी फिल्मों में अपनी पहचान बनाई. मोनालिसा अभिनीत सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक हैं भोले शंकर (2008), तू बबुआ हमार (2008), सात सहेलियां (2010) और आखिरी रास्ता (2011).

3/7

अब मोनालिसा के बारे में थोड़ा सा जान लेते हैं. दरअसल, भोजपुरी और टेलीविजन अभिनेत्री मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. बंगाली हिंदू परिवार में मोनालिसा का जन्म हुआ है.

4/7

सिनेमा जगत में मोनालिसा को सबसे हसीन एक्ट्रेस मानी जाती हैं. इनको खूबसूरती के मिसाल के तौर पर कहा जाता है कि यह निहायत ही सुंदर हैं. अब इसी तस्वीर में देख लीजिए. 

5/7

मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा जगत में सभी बड़े स्टार के साथ फिल्में की हैं. इनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर पवन सिंह के साथ खूब पसंद की जाती रही हैं. दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं.

6/7

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. वह कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस अभी भोजपुरी फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं.

7/7

आप खुद इस तस्वीर में भोजपुरी एक्ट्रेस को देख सकते हैं कि वह कितनी कमाल की लग रहीं हैं. मोनालिसा ने शानदार पोज में फोटो खींचवाया है.