Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2341901
photoDetails0hindi

'गांव की सुबह और छत पर धूप', रानी चटर्जी ने किया वर्कआउट, फैंस बोले- एक नंबर

 भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड अदाकाराओं को बराबर की टक्कर देती हैं. गुरुवार को उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया और लिखा, "शूटिंग से पहले, कुछ कैलोरी बर्न की." रानी ने इंस्टाग्राम पर इसे अपलोड किया.

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी

1/8
भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड अदाकाराओं को बराबर की टक्कर देती हैं. गुरुवार को उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया और लिखा, "शूटिंग से पहले, कुछ कैलोरी बर्न की."

छत पर वर्कआउट

2/8
छत पर वर्कआउट

रानी ने इंस्टाग्राम पर इसे अपलोड किया. इसमें वह पेस्टल पिंक एथलीजर में छत पर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में वह 'कॉफी' पीती दिख रहीं हैं.

रानी के इस रील पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं

3/8
रानी के इस रील पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "जब भी वक्त मिले... गांव की सुबह और छत पर धूप.. शूट से पहले कुछ कैलोरी बर्न की. नोट- सिंदूर शूट के लिए लगाया है." रानी के इस रील पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

फैन ने कमेंट में कहा, "बहुत खूब एक नंबर"

4/8
फैन ने कमेंट में कहा,

एक फैन ने कमेंट में कहा, "हिट एंड फिट योग करे",दूसरे फैन ने कमेंट में कहा, "बहुत खूब एक नंबर" वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी को पिछली बार शो 'बेटी हमारी अनमोल' में देखा गया था. इसमें जूही असलम और प्रथम कुंवर लीड रोल में हैं. 

'मेरा पति मेरा देवता है' में नजर आएंगी

5/8
'मेरा पति मेरा देवता है' में नजर आएंगी

वह 'मस्तराम', 'वर्जिन भास्कर 2' और 'वो पहला प्यार' जैसे वेब शो का भी हिस्सा रही हैं. रानी जल्द ही 'ए बैड मैन बाबू', 'परिवार के बाबू', 'भाभी मां', 'नाचे दूल्हा गली-गली' और 'मेरा पति मेरा देवता है' में नजर आएंगी.

रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है

6/8
रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है

बता दें कि रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है. सभी सरकारी दस्तावेजों में वो इसी नाम से पहचानी जाती हैं. उनकी फिल्मी नाम से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी है. बताया जाता है कि साल 2004 में वह भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म का एक सीन मंदिर में शूट होना था.

इसलिए बदला था अपना नाम

7/8
इसलिए बदला था अपना नाम

जब एक रिपोर्टर ने उनसे उनका नाम पूछा तब डायरेक्टर ने हंगामे से बचने के लिए उनका नाम बदलकर रानी चटर्जी बता दिया. डायरेक्टर को डर था कि वहां के लोग मुस्लिम लड़की के मंदिर में प्रवेश करने से हंगामा कर सकते हैं. इसके बाद वह रानी के नाम से ही मशहूर हो गईं. 

 

'वो पहला प्यार' जैसे वेब शो का भी हिस्सा रही

8/8
'वो पहला प्यार' जैसे वेब शो का भी हिस्सा रही

उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों, जैसे 'दामाद जी', 'बंधन टूटे ना', 'त्योहार', 'दिलजले', 'फूल बनल अंगार', 'गंगा यमुना सरस्वती' और 'धड़केला तोहरा नाम करेजवा' में काम किया. रानी ने 'खतरों के खिलाड़ी 10' में हिस्सा लिया था. वह 'मस्तराम', 'वर्जिन भास्कर 2' और 'वो पहला प्यार' जैसे वेब शो का भी हिस्सा रही हैं.