Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2342712
photoDetails0hindi

भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह की देखिए शादी की तस्वीरें और जानिए दूल्हे का नाम

भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह शादी के बंधन में बध गई. उन्होंने भोजपुरी एक्टर गौरव से शादी की. दोनों स्टार ने 12 जुलाई, 2024 दिन शुक्रवार को शादी की. ऋतु सिंह और गौरव एक दूसरे से काफी वक्त से डेट कर रहे थे. दोनों भोजपुरी स्टार बिहार के रहने वाले हैं.

1/7

भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह शादी के बंधन में बध गई. उन्होंने भोजपुरी एक्टर गौरव से शादी की. दोनों स्टार ने 12 जुलाई, 2024 दिन शुक्रवार को शादी की. ऋतु सिंह और गौरव एक दूसरे से काफी वक्त से डेट कर रहे थे.

भोजपुरी एक्टर गौरव झा

2/7
भोजपुरी एक्टर गौरव झा

भोजपुरी एक्टर गौरव झा बिहार के भागलपुर के कहलगांव के निवासी हैं. बताया जाता है कि ऋतु सिंह और गौरव झा की लव स्टोरी की शुरुआत पहले दोस्ती से हुई थी, जो प्यार में बदल गई. अब शादी में.

भोजपुरी फिल्म मिथिला टॉकीज की लूटेरे

3/7
भोजपुरी फिल्म मिथिला टॉकीज की लूटेरे

भोजपुरी सिनेमा जगत में ऋतु सिंह और गौरव झा करीब एक साथ ही आये थे. मगर, दोनों ने साथ में स्क्रीन सबसे पहली बार एक छत्तीसगढ़ी फिल्म में शेयर किया था. दोनों ने भोजपुरी फिल्म मिथिला टॉकीज की लूटेरे में काम किया.

शादी की खुशी देखी जा सकती है

4/7
 शादी की खुशी देखी जा सकती है

इन फोटो में ऋतु सिंह और गौरव झा के चेहरों पर शादी की खुशी देखी जा सकती है. वहीं, फैन्स ने कपल को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दी.

अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं

5/7
अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं

ऋतु सिंह और गौरव झा काफी समय से रिलेशनशिप थे. इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी गौरव के लिए प्यार जाहिर से पीछे नहीं रहती थीं. अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं. 

तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी

6/7
तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी

ऋतु सिंह और गौरव झा की शादी के बाद फैंस तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. दोनों शादी के बंधन में बंधने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. 

ऋतु सिंह और गौरव झा का मैचिंग कलर

7/7
ऋतु सिंह और गौरव झा का मैचिंग कलर

ऋतु सिंह और गौरव झा का लुक मैचिंग कलर के शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. गौरव झा ऑरेंज कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं.