Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2385638
photoDetails0hindi

खेसारी लाल यादव ने दी फैन्स को सौगात, 'हर कs दी राजा जी' की देखें तस्वीरें

खेसारी लाल यादव ने अपने फैन्स को 15 अगस्त के दिन बड़ी सौगात दी है. ट्रेंडिंग स्टार का एक नया गाना रिलीज हुआ. म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही धूम चा दिया है.

1/7

खेसारी लाल यादव ने अपने फैन्स को 15 अगस्त के दिन बड़ी सौगात दी है. ट्रेंडिंग स्टार का एक नया गाना रिलीज हुआ. म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही धूम चा दिया है. हर तरफ इस गाने की खूब चर्चा हो रही है. 

2/7

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 15 अगस्‍त, 2024 दिन गुरुवार को 'हद कs दी राजा जी' रिलीज हुआ है. म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव ने खुद एक्टिंग की है. उनके साथ वीडियो में श्वेता शर्मा ने काम किया है.

3/7

'हद कs दी राजा जी' गाने को खेसारी लाल यादव ने सिंगर प्रियंका सिंह के साथ गाया है. इस म्यूजिक वीडियो को भोजपुरी फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. यह म्यूजिक वीडियो ग्‍लोबल म्‍यूजिक जंक्‍शन के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

4/7

म्‍यूजिक वीडियो में खेसारी के साथ खूबसूरत श्वेता शर्मा की अदाएं बिजली गिरा रही हैं. आप इस म्यूजिक वीडियो में देख सकते हैं कि खेसारी लाल यादव किसी बात को लेकर नाराजगी जता रहे हैं.

5/7

खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस श्‍वेता शर्मा से कहते हैं कि दस बजे रहे हैं और बेबस कर दिया है. वह गाने के जरिए कहते हैं कि नस नस में ठंड और गरम दोनों का एहसास हो रहा है.

6/7

इस गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा हैं. जबकि, आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है. म्‍यूजिक वीडियो को बिभांशु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. कहा जा रहा है कि 'हद कs दी राजा जी' एक ऐसा गाना है जो लोगों के दिलों पर लंबे वक्त तक राज करेगा.

7/7

फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म्स पर भोजपुरी दर्शक खूब रील बना रहे हैं. वह लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव की दमदार आवाज और श्वेता शर्मा की दिलकश अदाओं का संगम है.