Satyaprem Ki Katha Online Leaked: कार्तिक-कियारा को फिल्म रिलीज होते ही लगा झटका, जानें पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1759159

Satyaprem Ki Katha Online Leaked: कार्तिक-कियारा को फिल्म रिलीज होते ही लगा झटका, जानें पूरी कहानी

Satyaprem Ki Katha Online Leaked: सत्यप्रेम की कथा फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी कमाल की लग रही है. फिल्म के पोस्टर में कार्तिक आर्यन को दूल्हे और कियार आडवाणी को दुल्हन की पोशाक में देखा जा सकता है. पोस्टर हमारे प्यारे सत्तू और कथा के पूरे परिवार को एक फ्रेम में एक साथ लाता है. इस पोस्टर में इतनी भव्य पारिवारिक शादी की व्यवस्था देखने के बाद फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का फैन्स का क्रेज बढ़ गया है.

सत्यप्रेम की कथा ऑनलाइन लीक हो गई!

Satyaprem Ki Katha Online Leaked: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा गुरुवार (29 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लेकिन फिल्म रिलीज होते ही एक बड़ा झटका लग गया है. कार्तिक और कियारा आडवाणी की रोमांटिक फिल्म फुल एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक हो चुकी है. बता दें कि यह फिल्म तब विवादों में घिर गई जब उन्होंने पाकिस्तानी हिट गाने 'पसूरी' का रीमेक रिलीज किया. नए ट्रैक की न केवल ऑनलाइन आलोचना हुई बल्कि अभिनेता को भारी आलोचना भी मिली. यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सत्यप्रेम की कथा ऑनलाइन लीक हो गई है. रिलीज के दिन ही फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है. पायरेटेड कॉपी पहले से ही कुछ वेबसाइटों पर पहुंच चुकी है, जहां से नेटिज़न्स को डाउनलोड करना और देखना आसान लग रहा है. फिल्म ने सिनेमाघरों में एक दिन भी पूरा नहीं किया है, लेकिन यह पहले से ही कई वेबसाइटों पर फुल एचडी में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें:खेसारी ने बीच सड़क पर पी शराब, सिर पर फोड़ी बोतल! बोले- 'किस्मत ने दिया दगा'

सत्यप्रेम की कथा फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी कमाल की लग रही है. फिल्म के पोस्टर में कार्तिक आर्यन को दूल्हे और कियार आडवाणी को दुल्हन की पोशाक में देखा जा सकता है. पोस्टर हमारे प्यारे सत्तू और कथा के पूरे परिवार को एक फ्रेम में एक साथ लाता है. इस पोस्टर में इतनी भव्य पारिवारिक शादी की व्यवस्था देखने के बाद फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का फैन्स का क्रेज बढ़ गया है.

ये भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव के साथ वायरल गर्ल का गाना शूट! जानिए कौन हैं ब्यूटी मेहता

दरअसल, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट आए हैं. भूल भुलैया 2 की भारी सफलता के बाद इन दोनों की जोड़ी सत्यप्रेम की कथा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ गई है. इसके निर्देशक समीर विदवान्स है. इस फिल्म में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव और भी अन्य कलाकार हैं.

Trending news