Viral Girl Beauty Mehta: खेसारी लाल यादव के साथ वायरल गर्ल का गाना शूट! जानिए कौन हैं ब्यूटी मेहता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1758932

Viral Girl Beauty Mehta: खेसारी लाल यादव के साथ वायरल गर्ल का गाना शूट! जानिए कौन हैं ब्यूटी मेहता

Viral Girl Beauty Mehta: वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता मुंगेर जिला मुख्यालय से 20 किमी दूर हेमजापुर गांव की रहने वाली हैं. उन्होंने साड़ी पहनकर 'पीर फराक वाली' पर धमाकेदार डांस किया. साड़ी पहनना, देसी अंदाज में डांस करना और आंखों का एक्सप्रेशन लोगों को खूब पसंद आया.

वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता

Who is Munger Viral Girl Beauty Mehta: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता के साथ एक भोजपुरी गाने की शूटिंग की है. बताया जा रहा है कि ब्यूटी मेहता का डांस देखकर खेसारी लाल यादव उनके कायल हो गए थे. उन्हें खेसारी लाल के ऑफिस से फोन आया था. जिसके बाद गाने की शूटिंग पूरी हुई. बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. खेसारी लाल यादव को ट्रेंडिंग स्टार के नाम से जाना जाता है. 

कौन हैं ब्यूटी मेहता, जानिए

बिहार के मुंगेर की रहने वाली ये सुंदरी कुछ दिन पहले एक स्टेज शो करने गई थीं. यहां उन्होंने साड़ी पहनकर 'पीर फराक वाली' पर धमाकेदार डांस किया. साड़ी पहनना, देसी अंदाज में डांस करना और आंखों का एक्सप्रेशन लोगों को खूब पसंद आया. इसी बीच किसी ने डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया. वीडियो वायरल होते ही ब्यूटी मेहत को खूब पब्लिसिटी मिली और वह रातों-रात भोजपुरी एक्ट्रेस बनने की राह पर चल पड़ीं.

कहां की रहने वाली हैं ब्यूटी मेहता?

वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता मुंगेर जिला मुख्यालय से 20 किमी दूर हेमजापुर गांव की रहने वाली हैं. ब्यूटी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह घर पर मोबाइल चलाकर डांस करती थीं. उन्होंने बताया था कि परिवार वालों ने उनका बहुत साथ दिया. ब्यूटी मेहत की दो बहनें और एक भाई है. ब्यूटी मेहता बताती हैं कि उन्हें बचपन से ही डांस करना पसंद है. बता दें कि गया के एक स्टोज शो ने किस्मत बदल दी. ब्यूटी मेहता बताती हैं कि फिलहाल वह स्टेज शो करती हैं. करियर को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

Trending news