रांची में अनाथ बच्चों के साथ भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मनाया अपना जन्मदिन

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह का आज 33वां जन्मदिन है. पवन सिंह अपने जन्मदिन के मौके पर रांची में रहकर अनाथ बच्चों और विक्षिप्त के बीच अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

रांची में अनाथ बच्चों के साथ भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मनाया अपना जन्मदिन
पवन सिंह ने रांची में अपना बर्थडे मनाया.

कामरान जलीली/रांचीः भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह का आज 33वां जन्मदिन है. पवन सिंह अपने जन्मदिन के मौके पर रांची में रहकर अनाथ बच्चों और विक्षिप्त के बीच अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर पवन सिंह ने अपने कुछ सुरीले गानों से लोगों का मनोरंजन किया और सबके दिल को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी और अपना गाना वहां मौजूद विक्षिप्त और अनाथ बच्चों को डेडिकेट किया.

अपने जन्म दिवस के मौके पर सिंगर पवन सिंह ने कहा कि वे अपना जन्मदिन पहले नहीं मनाते थे, लेकिन लोगों के प्यार और स्नेह ने उन्हें सबके सामने आकर इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए मजबूर कर दिया. उन्होंने बताया कि इन बच्चों के बीच अपना जन्मदिवस मना कर वह भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं क्योंकि उनके चेहरे पर आई खुशी पवन सिंह को एक सुखद एहसास दिला रही है.

कैम्पस के बाहर फैन का दिखा हुजूम
पवन सिंह की फैन फॉलोइंग बिहार झारखंड सहित पूरे देश में है और लोग उन्हें  सुनना और देखना चाहते है. रांची में उनकी एक झलक पाने के लिए कैंपस के बाहर घंटों लोगों के ताते लगे रहे 

अनाथ और विक्षिप्त बच्चों में दिखी खुशी
वहीं, अपनी बीच पवन सिंह को पाकर वहां मौजूद अनाथ बच्चों और विक्षिप्त में खासा उत्साह और खुशी देखी गई इस मौके पर इन लोगों ने पवन सिंह को भरपूर आशीर्वाद दिया और उनके साथ सेल्फियां भी खिंचवाई.