पटना:kallu Holi Song: फाल्गुन महीने के समय पूरे देश में होली का उमंग देखने को मिलता है. वहीं बिहार में भी लोग होली के रंग मे सराबोर हो जाते हैं. ऐसे में बिहार की होली भाजपुरी गानों के बिना अधूरी लगती है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने होली के त्यौहार से पहले ही होली के गाने रिलीज करना शुरू कर दिया है. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भी कहां पीछे रहने वाले हैं. अरविंद अकेला कल्लू भी धड़ाधड़ भोजपुरी होली गाना रिलीज कर रहे हैं. बता दें कि कल्लू के होली गीत का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'तनी सा जीन्स गिला करअ' ने मचाया धमाल


कल्लू ने अपना नया होली गाना 'तनी सा जीन्स गिला कर' (TANI SA JEANS GILA KARA) रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद से ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने को 22 फरवरी को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने बाद से ही कल्लू के इस गाने सोशल मीडिया पर धमाल रखा है. फैंस सर्च कर करके इस गाने को लगातार देख रहे हैं. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस आस्था सिंह को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.


 



अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया


रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कल्ली ने इस गाने को अनुपमा यादव के के साथ मिलकर गाया है. 'तनी सा जीन्स गिला कारा' (TANI SA JEANS GILA KARA) गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि विक्की वोक्सने इस म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 38 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.


ये भी पढ़ें- 'तेरी उम्र बहुत लंबी रहे ...' ज्योति सिंह ने लिखी ऐसी पोस्ट, क्या सच में पवन सिंह के लिए मांग रही दुआ