'तेरी उम्र बहुत लंबी रहे ...' ज्योति सिंह ने लिखी ऐसी पोस्ट, क्या सच में पवन सिंह के लिए मांग रही दुआ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1583081

'तेरी उम्र बहुत लंबी रहे ...' ज्योति सिंह ने लिखी ऐसी पोस्ट, क्या सच में पवन सिंह के लिए मांग रही दुआ

Pawan Singh Wife: भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) से अलग होने के बाद उनकी पत्नी ज्योति सिंह अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. बता दें कि ज्योति अभी पिंक सिटी जयपुर घूमने गई हैं.

'तेरी उम्र बहुत लंबी रहे ...' ज्योति सिंह ने लिखी ऐसी पोस्ट, क्या सच में पवन सिंह के लिए मांग रही दुआ

पटना:Pawan Singh Wife: भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) से अलग होने के बाद उनकी पत्नी ज्योति सिंह अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. बता दें कि ज्योति अभी पिंक सिटी जयपुर घूमने गई हैं. ज्योति ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की उसके कैप्शन में हवा महल लिखा है.  तस्वीर में ज्योति शहर की रात का छत पर खड़ी होकर खूबसूरत नजारा दिखा रहीं हैं. ज्योति ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि तुझे सारी उम्र मेरी कमी रहे, खुदा करे तेरी उम्र बहुत लंबी रहे. फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने पति पवन सिंह के लिए ये कैप्शन डाली हो. फिलहाल दोनों का तलाक होने वाला है.

ज्योति सिंह ने पोस्ट कर लिखा

वहीं ज्योति सिंह के इस पोस्ट पर यूजर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पवन भैया की जीवन में सिर्फ एक ही कमी रह गई है वह हैं भाभी जी. पवन के फैंस दोनों को फिर से एक साथ देखना पसंद चाहते हैं. ज्योति सिंह इससे पहले भी ऐसे कैप्शन डालकर फोटो शेयर कर चुकी हैं. पवन सिंह से विवाद के बाद ज्योति कभी वादियों में तो कई मन्दिर में घूमते नजर आई हैं. सोशल मीडिया पर वो उससे जुड़ी तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं.

तलाक का मामला कोर्ट में

पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह का रिश्ता अब कोर्ट के दरवाजे पर पहुंच चुका है. दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाली है. जिसका फैसला आना बाकी है.  ज्योति अपने इंस्टाग्राम हमेशा शायराना अंदाज में फोटो के साथ पोस्ट कर कुछ न कुछ कैप्शन डालती रहती हैं. कैप्शन देख कर ऐसा लगता है कि पवन सिंह से नाराज लहजे में वो कुछ कहना चाहती है. हालांकि उनकी पोस्ट पर कमेंट देख कर ऐसा लगता है कि पवन सिंह और ज्योति फिर से एक हो जाएं.

ये भी पढ़ें- एक विवाह ऐसा भी! बिना शादी किए साथ रहते हैं हजारों कपल्स, एक साथ 50 जोड़ों ने लिए सात फेरे

Trending news