Attack on Police: शराब की सूचना पर रेड करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, चार गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1501936

Attack on Police: शराब की सूचना पर रेड करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, चार गिरफ्तार

Attack on Police: खानपुर पुलिस को शराब के विषय में सूचना मिली थी. सोमवार सुबह अल सुबह पुलिस की टीम मसीना गांव पहुंची थी. पुलिस के आने की जानकारी मिलते ही शराब कारोबारियों में अफरा-तफरा मच गई

Attack on Police: शराब की सूचना पर रेड करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, चार गिरफ्तार

समस्तीपुर: Attack on Police: छपरा में जहरीली शराब से मौत के बाद शराब के अवैध कारोबार पर नकेल कसने के लिए पुलिस के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में समस्तीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र के मसीना गांव में अल सुबह छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया. इस दौरान शराब कारोबारियों के द्वारा की गई रोड़ेबाजी में कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए हैं. वहीं पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. हालांकि इस दौरान पुलिस ने चार लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों का बताना है कि शराब कारोबारियों के द्वारा कई राउंड फायरिंग भी की गई है हालांकि पुलिस अधिकारियों के द्वारा गोलीबारी की पुष्टि नहीं की गई है. शराब माफियाओं के द्वारा पुलिस टीम पर हमला किए जाने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल इलाके में सघन छापेमारी कर रही है. 

पुलिस वाहनों के शीशे टूटे
खानपुर पुलिस को शराब के विषय में सूचना मिली थी. सोमवार सुबह अल सुबह पुलिस की टीम मसीना गांव पहुंची थी. पुलिस के आने की जानकारी मिलते ही शराब कारोबारियों में अफरा-तफरा मच गई. इसके बाद वे एक जुच होकर पुलिस टीम पर हमला करने लगे और साथ ही पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस की वाहनों के कई शीशे टूट कर चकनाचूर हो गए. 

बताया जा रहा है कि शराब कारोबारियों ने कई राउंड फायरिंग भी की है, हालांकि पुलिस अफसरों ने गोली चलने को लेकर पुष्टि नहीं की है. पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जहरीली शराब मामले के बाद से बिहार में पुलिस सक्रिय है और लगातार कार्रवाई कर रही है. 

 

Trending news