होली से पहले Kili Paul ने जमकर मचाई खलबली, टुनटुन यादव के गाने पर खूब लगाए ठुमके
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1598815

होली से पहले Kili Paul ने जमकर मचाई खलबली, टुनटुन यादव के गाने पर खूब लगाए ठुमके

गाना भोजपुरी का होत यह दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लेती है. कारण भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं जो दुनिया के हरेक कोने में रहते हैं. इससे भी ज्यादा आपको बता दें कि इस भाषा के गाने को अन्य भाषा के लोग भी पसंद करते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : गाना भोजपुरी का होत यह दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लेती है. कारण भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं जो दुनिया के हरेक कोने में रहते हैं. इससे भी ज्यादा आपको बता दें कि इस भाषा के गाने को अन्य भाषा के लोग भी पसंद करते हैं. देश के साथ दुनिया में रहनेवाले कई लोग जो इस भाषा से जुड़े नहीं हैं उनको भी ये गाने खूब पसंद आते हैं. भोजपुरी के गानों के इतने दीवाने हैं कि आप पब और डिस्को में इसके गानों पर झूमते लोगों को देख सकते हैं. भोजपुरी के गानों को लेकर दीवानगी देखनी है तो आपको विदेशी सोशल मीडिया स्टार के सोशल मीडिया अकाउंट को भी देखना होगा. तंजानिया के किली पॉल इसी में से एक हैं. किली पॉल अपनी बहन नीमा पॉल के साथ लगातार भारतीय भाषा के गानों पर वीडियो बनाते हैं इसके साथ ही इनके भोजपुरी के गानों पर बनाए रील भी काफी पॉपुलर रहे हैं. इस बार होली से पहले अपने भोजपुरी दर्शकों के लिए किली पॉल ने अकेले ही टुनटुन यादव के गाने 'हमार जिला सीधा ठोकेला' पर धमाका कर रहे हैं, इस गाने पर जो वीडियो किली पॉल ने बनाया है. उसपर वह ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस बार उनकी बहन इस गाने के वीडियो में उसके साथ नजर नहीं आ रही हैं फिर भी वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और इसे डेढ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनके इस वीडियो को भोजपुरी के लोग भी पसंद करने लगे हैं. किली पॉल का भोजपुरी गानों पर भी वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. किली पॉल इसके जरिए अब दर्शकों का मनोरंजन करने लगे हैं. किली पॉल के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

किली पॉल और नीमा पॉल भारतीय भाषा के गानों पर जमकर लिप सिंक करते हैं और उनके वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. इसके साथ ही कोरियन बॉय के बैंड की तरफ से ही ऐसे कई वीडियो आ चुके हैं जिसमें भोजपुरी गानों पर झूमते लड़के आपको दिख जाएंगे. इससे पहले किली पॉल और नीमा ने खेसारी लाल यादव के गाने को रील के लिए चुना दोनों भाई बहन इस गाने 'ठीक है' पर रील बनाए थे, जबकि इससे पहले दोनों ने पवन सिंह और अनुपमा यादव के साथ ही टूनटून यादव के गाने पर वीडियो बनया था जो दर्शकों को खूब पसंद आया था और उन्होंने जमकर इस पर लिप सिंक की और डांस किया था. इनका यह सोशल मीडिया रील खूब वायरल हुआ था. बता दें कि इससे पहले किली पॉल अपनी बहन के साथ पवन सिंह और शिल्पी राज के गाने 'लहंगा लहक जाई' पर भी डांस कर हंगामा मचा चुके हैं. तंजानिया के किली पॉल सोशल मीडिया स्टार हैं. किली पॉल ने बॉलीवुड गानों पर कई रील बनाए हैं जो वायरल भी होते रहते हैं. इसी से एक कदम आगे बढ़ाते हुए अब उन्होंने भोजपुरी गानों पर लिप सिंकिंग शुरू कर दी है. इससे पहले दोनों ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने लॉलीपॉप लागेलु पर भी रील बनाया था और यह भी जमकर वायरल हुआ था. किली पॉल को सोशल मीडिया पर 4.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह के दर्द भरे गाने 'जुदाई' ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 19 मिलियन के पार

Trending news