नीलकमल सिंह के दर्द भरे गाने 'जुदाई' ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 19 मिलियन के पार
Advertisement

नीलकमल सिंह के दर्द भरे गाने 'जुदाई' ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 19 मिलियन के पार

भोजपुरी गानों को अपनी आवाज से हर रंग देनेवाले भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की लगभग हर विधा में गाने गाए हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी गानों को अपनी आवाज से हर रंग देनेवाले भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की लगभग हर विधा में गाने गाए हैं. नीलकमल 2003 से भोजपुरी के गानों के साथ लोगों के बीच आते रहे लेकिन लोगों के दिलों में जगह बनाने में उन्हें थोड़ा ज्यादा वक्त लगा. आज भोजपुरी के चॉकलेटी स्टार और बेहतरीन सिंगर के साथ ट्रेंडिंग स्टार नीलकमल सिंह को इस क्षेत्र में बेहतरीन सफलता हासिल हुई है. भोजपुरी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो सुर संग्राम से पहचान मिलने के बाद अपने आप को लगातार दर्शकों के बीच पॉपुलर बनाने वाले नीलकमल सिंह ने कोई कसर नहीं छोड़ी और इसी का नतीजा है कि वह आज भोजपुरी दर्शकों के दिलों में बसते हैं.  

ऐसे में नीलकमल सिंह के कई जुदाई भरे गाने भी हैं जिन्हें सुनकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे, आपको बता दें कि नीलकमल सिंह के कई गाने हैं जिसने 100 मिलियन क्लब में अपनी जगह बना ली है. नीलकमल सिंह के गाने को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं और उनके गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते रहते हैं. नीलकमल सिंह का एक गाना 'जुदाई' रिलीज हुआ तो इस ने लोगों को रूला दिया. इस गाने में नीलकमल सिंह की आवाज का दर्द भी आपके कलेजे तक उतर जाएगा. इस गाने में नीलकमल सिंह अपने बेवफाई के दर्द से इतने कराहते नजर आ रहे हैं कि उनकी आंखों से आंसू छलकते आपको पूरे वीडियो में आपको नजर आ जाएगा. 

नीलकमल सिंह के साथ गाना 'जुदाई' के इस वीडियो में खुशी तिवारी नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस बेहतरीन है. इस गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां रिलीज के बाद से अब तक व्यूज का रिकॉर्ड बना चुका है और इस गाने के वीडियो को 19 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 2 लाख 93 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर जय कांग ने दिया है. इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. जबकि वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. इस गाने की कोरियोग्राफी विक्रम राजपूत ने की है. 

ये भी पढ़ें- Top Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी के इन होली गानों के बिना आपका मजा है अधूरा, प्लेलिस्ट में कर लें शामिल

Trending news