पटना : बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का ग्लैमर भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का जलाव भी खूब छाया रहता है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और यहां इनकी सुपरहॉट तस्वीरों और वीडियोज को देखकर किसी को भी इस कड़कड़ाती ठंड में पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि भोजपुरी इंडसस्ट्री की अभिनेत्रियां हॉटनेस के मामले में किसी भी अन्य इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कम नहीं है. ऐसे में भोजपुरी की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने 35 की उम्र को पार कर लिया है लेकिन उनकी हॉटनेस आज भी दर्शकों के दिलों को दीवाना बनाने के लिए काफी है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षरा सिंह
यूं तो सुपरहॉट और बोल्ड अक्षरा सिंह 31 साल की हैं लेकिन उनका जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है, हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा के दीवानों की संख्या किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. अक्षरा को सोशल मीडिया पर फॉलो करनेवालों की संख्या 5 मिलियन से ज्यादा है. 


श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी ने भले भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो लेकिन एक समय में उनकी हॉटनेस ने इस इंडस्ट्री के दर्शकों के दिलों पर जमकर राज किया, आज श्वेता 42 साल की हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो आग लगाती रहती हैं. 


मोनालिसा
एक समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री के तौर पर जानी जानेवाली मोनालिसा ने इस इंडस्ट्री को भले अलविदा कह दिया है. लेकिन उनके प्रशंसक आज भी मोनालिसा की अदाओं के दीवाने हैं. 40 की उम्र में भी अपनी हॉटनेस से मोनालिसा लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराती हैं. 


रश्मि देसाई
एक समय रश्मि देसाई ने अपने अभिनय से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब जलवे बिखेरे. 36 साल की रश्मि देसाई भले अब भोजपुरी फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. 


अंजना सिंह
भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक के नाम से मशहूर अंजना सिंह का हाल ही में अपने पति यश कुमार से तलाक हुआ है. वह सिनेमा के पर्दे पर कम नजर आती हैं. लेकिन आपको बता दें कि वह इस उम्र में भी अपनी हॉट अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. 


आम्रपाली दुबे
35 साल की आम्रपाली दुबे की सफलता दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है, अपनी हॉटनेस से इंटरनेट और फिल्मी पर्दे पर आग लगा देनेवाली आम्रपाली को पसंद करनेवालों की कोई कमी नहीं है. 


रानी चटर्जी
43 साल की रानी चटर्जी बढ़ती उम्र के साथ और ज्यादा फिट और हॉट होती जा रही हैं. उनको भोजपुरी सिनेमा का क्वीन कहा जाता है और उनकी अदाओं के दीवाने आज भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. 


पाखी हेगड़े
37 साल की पाखी हेगड़े ने एक समय भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी हॉटनेस से खूब गरदा मचाया. अब वह भले भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से दूर हैं लेकिन उनकी हॉटनेस के दीवाने आज भी भोजपुरी के दर्शक हैं. 


ये भी पढ़ें- Bhojpuri अभिनेत्रियों के MMS लीक से इंडस्ट्री में मची थी खलबली, जानें इन सबका सच