Bhojpuri अभिनेत्रियों के MMS लीक से इंडस्ट्री में मची थी खलबली, जानें इन सबका सच
Advertisement

Bhojpuri अभिनेत्रियों के MMS लीक से इंडस्ट्री में मची थी खलबली, जानें इन सबका सच

भोजपुरी सिनेमा के लिए साल 2022 बहुत खास रहा वहीं इस साल भोजपुरी सिनेमा के कई अभिनेता और अभिनेत्री विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहे.

Bhojpuri अभिनेत्रियों के MMS लीक से इंडस्ट्री में मची थी खलबली, जानें इन सबका सच

पटना : भोजपुरी सिनेमा के लिए साल 2022 बहुत खास रहा वहीं इस साल भोजपुरी सिनेमा के कई अभिनेता और अभिनेत्री विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहे. एक तरफ पवन सिंह खेसारी लाल यादव का विवाद, वहीं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का विवाद, खेसारी लाल यादव के गानों को डिलिट कराए जाने को लेकर विवाद, खेसारी लाल यादव की बेटी के नाम से गंदे गानों को बनाए जाने को लेकर विवाद, पवन सिंह की दूसरी बीबी से तलाक को लेकर विवाद के साथ ही इस साल भोजपुरी इंडस्ट्री की दो अभिनेत्रियों के MMS लीक होने को लेकर भी खूब विवाद गहराया. 

आपको बता दें भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकारों का MMS पहले भी लीक हो चुका है. इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज और त्रिशाकर मधु का नाम शामिल है. इसके साथ ही साल 2022 में काजल राघवानी के कथित MMS लीक का मामला भी सामने आया लेकिन वह वीडियो भी फेक निकला. इसके बाद MMS लीक  (MMS Leak) के मामले में भोजपुरी की जिन दो अभिनेत्रियों का नाम सबसे सुर्खियों में रहा उसमें अक्षरा सिंह और अंजली अरोड़ा का नाम शामिल है.

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा हॉट, ग्लैमरस और सिजलिंग अभिनेत्री और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसे कथित तौर पर MMS बताकर पेश किया गया और इसके साथ एक और वीडियो था जिसमें अक्षरा सिंह इस वजह से फूट-फूटकर रोती नजर आ रही थीं. हालांकि लंबे समय तक इस वायरल हो रहे वीडियो पर अक्षरा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई लेकिन बाद में उन्होंने इस MMS में अपने होने से साफ इनकार किया और बताया कि यह फेक और एडिटेड वीडियो है जिसमें नजर आ रही लड़की वह नहीं हैं. हालांकि इसकी पुष्टि भी हो गई. क्योंकि अक्षरा का जो रोनेवाला वीडियो इस कथित MMS के साथ लगाया गया था वह लगभग 2 साल पुराना था. 

इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने से पहले 'कच्चा बादाम' गाने पर अपने वीडियो के जरिए फेम पानेवाली अंजली अरोड़ा का भी MMS वीडियो लीक  (MMS Leak) हुआ था. अंजलि को इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने बुरी तरह से ट्रोल भी किया था. इसके बाद अंजली ने साफ कर दिया था कि वह वीडियो भी फेक और एडिटेड है और उसका उससे कुछ लेना-देना नहीं है. साल 2022 में भारत की टॉप 10 सर्चिंग सेलेब्स में इसी वजह से अंजलि अरोड़ा भी शामिल हो गई थीं. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ के छोटे भाई का अगले साल भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर बजेगा डंका, जानिए वजह

Trending news