Bhojpuri Actress Akshara Singh ने ऐसे दिया हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Actress Akshara Singh ने ऐसे दिया हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब, वायरल हो रहा वीडियो

Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो अपने हेटर्स के लिए शेयर किया है.

Bhojpuri Actress Akshara Singh ने ऐसे दिया हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब, वायरल हो रहा वीडियो

पटना: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री लोकप्रियता जैसे- जैसे बढ़ रही है वैसे ही अब भोजपुरी कलाकार भी काफी मशहूर हो चुके हैं. भोजपुरी की सुपर हॉट और बोल्ड अभिनेत्री अक्षरा सिंह लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग के मामले में अब कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों को टक्कर देते हुए नजर आती हैं. अक्षरा सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अक्षरा की काफी फैन फॉलोइंग है. अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अक्षरा ने हाल ही में अपना एक नया वीडियो शेयर किया है.   

अक्षरा ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
हाल ही में अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, अक्षरा ने अपना यह वीडियो अपने हेटर्स के लिए शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए अपने हेटर्स को उन्होंने मुंहतोड़ जवाब भी दिया है.  अक्षरा शेयर किए गए वीडियो में धीरे से कुछ बोलती हुई नजर आ रही हैं. फैंस को उनका यह क्यूट अंदाज उनके काफी पसंद रहा है.

हेटर्स को पाकर ब्लेस्ड फील करती हूं
शेयर किए गए वीडियो में अक्षरा ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि पता नहीं ऐसा क्यों लगता है कि मुझे कोई छुपके से प्यार करता है. वहीं, अक्षरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, अपने हेटर्स को पाकर मैं काफी ब्लेस्ड फील करती हूं. यह वीडियो खास मेरे हेटर्स के लिए, अगर आप नहीं होते तो मैं नहीं होती. लव यू. गॉड ब्लेस यू एंड आई रियली मीन इट. कुछ घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. फैंस अक्षरा के इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने बैंगन बेचते हुए प्रीति राज ने पूछा- 'लंबा वाला या गोल वाला'

कई प्रोजेक्ट्स पर कर रही हैं काम 
वहीं, अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो इन दिनों वो कई फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.  हाल ही में भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला 'कल्लू' के साथ उनकी पहली भोजपुरी फिल्म रिलीज हुई थी. इसके अलावा उनके कई गाने भी रिलीज होने वाले हैं. 

Trending news