खेसारी लाल यादव ने बैंगन बेचते हुए प्रीति राज ने पूछा- 'लंबा वाला या गोल वाला'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1305469

खेसारी लाल यादव ने बैंगन बेचते हुए प्रीति राज ने पूछा- 'लंबा वाला या गोल वाला'

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) ने अपनी गायकी और अभिनय से करोड़ों फैंस बना रखे हैं.  फैंस को खेसारी के गानों और फिल्मों का काफी इंतजार रहता है.

खेसारी लाल यादव ने बैंगन बेचते हुए प्रीति राज ने पूछा- 'लंबा वाला या गोल वाला'

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) ने अपनी गायकी और अभिनय से करोड़ों फैंस बना रखे हैं.  फैंस को खेसारी के गानों और फिल्मों का काफी इंतजार रहता है. इनके वीडियो फैंस को काफी पसंद आते हैं.  जून के महीने में रिलीज हुए खेसारी के एक गाने को फैंस ने इतना प्यार दिया कि अब उस गाने पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. 21 जून 2022 को रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का गाना  'बैंगन लेला' ( baigan lela) अभी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

'बैंगन लेला' हो रहा वायरल
'बैंगन लेला' गाने में खेसारी ठेले पर बैंगन बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस प्रीति राज नजर आ रही हैं. पहली झलक में प्रीति राज मेकअप करती हुई दिख रही हैं. वीडियो में प्रीति राज खेसारी लाल यादव के ठेले पर बैंगन खरीदने पहुंचती है. इस दौरान वो उनसे बैंगन भाव पुछने लगती है, तभी खेसारी लाल यादव प्रीति ले सवाल करते हैं कि लंबा वाले का या गोल वाले का? इसके बाद प्रीति लंबे वाले बैंगन का भाव पूछती हैं. इस पर खेसारी लाल यादव बताते हैं कि तीन रुपये किलो है. इसके बाद प्रीति गोल वाले बैंगन का भाव कीमत पूछती हैं तो खेसारी फिर तीन रुपये ही बताते हैं.

ये भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'कमर प नमर' हो रहा वायरल

अंतरा सिंह प्रियंका के साथ गाया गाना 
खेसारी लाल यादव ने इस गाने को अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है. पवन पांडे ने इस गाने के बोल लिखे हैं. ये गाना आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब  पर 21 जून 2022 को रिलीज किया गया था. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 36 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अभिनेत्री प्रीति राज का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है.  फैंस खेसारी लाल यादव के इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं.

Trending news