Monalisa Photo: मोनालिसा की सुपरहॉट तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैंस के छूटे पसीने
Advertisement

Monalisa Photo: मोनालिसा की सुपरहॉट तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैंस के छूटे पसीने

Monalisa Instagram Latest Pics: एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक बार फिर मोनालिसा ने सिजलिंग लुक में अपनी फोटोज शेयर की है.

Monalisa Photo: मोनालिसा की सुपरहॉट तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैंस के छूटे पसीने

पटना: Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की एक समय की सबसे महंगी अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस मोनालिसा के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सुपर हॉट अदाओं से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर राज किया और आज भी वह हिंदी टेलीविजन के पर्दे पर जमकर तहलका मचा रही हैं. आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों में बसती हैं. मोनालिसा के पुराने से पुराने वीडियो को आप लगातार यूट्यूब पर वायरल होता देख सकते हैं. मोनालिसा के सोशल मीडिया पोस्ट पर उनके प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.

इतनी छोटी ड्रेस में दिए कातिलाना पोज
एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. खासतौर पर मोनालिसा के लुक्स लोगों को उनकी ओर खींच ही लेते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. एक बार फिर मोनालिसा ने सिजलिंग लुक में अपनी फोटो शेयर की है. इस लेटेस्ट तस्वीरों में मोनालिसा ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है. इसके साथ मोनालिसा ने मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

दर्शकों के दिलों पर करती है मोनालिसा राज
मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. मोनालिसा को फॉलो करने वाले 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा ने हिंदी टेलीविजन का रुख कर लिया है और यहां भी वह अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. उसके जलवे ऐसे कि इसे देखकर भोजपुरी के अलावा बड़ी संख्या में अन्य भाषा के लोग भी उसके दीवाने हो गए हैं. मोनालिसा आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं.  

यह भी पढ़े- Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने लहंगा चोली पहन कहा, डार्लिंग तेरे लिए...

Trending news