Namrata Malla: होली से पूर्व नम्रता ने इंटरनेट पर बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वायरल फोटो
Advertisement

Namrata Malla: होली से पूर्व नम्रता ने इंटरनेट पर बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वायरल फोटो

नम्रता मल्ला की बात करें तो वो अपनी फोटो को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. दरअसल, नम्रता ने अपने इंस्टा पेज पर कुछ फोटो शेयर की है. इन सभी फोटो में नम्रता बहुत ही सुंदर नजर आ रही है.

Namrata Malla: होली से पूर्व नम्रता ने इंटरनेट पर बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वायरल फोटो

पटना : Namrata Malla: भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय से पहचान में आई नम्रता मल्ला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. होली आने में तीन दिन बाकी, लेकिन नम्रता ने इससे पहले ही इंस्टा पर अपनी सुंदर फोटो शेयर की है. इधर, इनकी फोटो को भी फैंस काफी पंसद कर रहे हैं.

हर स्टाइल में खूबसूरत लगती है एक्ट्रेस
नम्रता मल्ला की बात करें तो वो अपनी फोटो को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. दरअसल, नम्रता ने अपने इंस्टा पेज पर कुछ फोटो शेयर की है. इन सभी फोटो में नम्रता बहुत ही सुंदर नजर आ रही है. हर कोई उनकी एक छलक पाने के लिए बेताब रहता है. अगर उनके बारे में बता दें कि एक दिन ऐसा नहीं जाता, जब नम्रता अपने पेज पर फोटो शेयर ना करती है. उनका रोजाना का काम है कि अपने किमती समय से कुछ समय निकालकर इंस्टा पर फोटो शेयर करती है. हाल ही उन्होंने इंस्टा पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है उनकी इस तस्वीर को लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

कमेंट के रूप में नम्रता को मिलता फैंस का प्यार
भोजपुरी की अदाकारा नम्रता मल्ला की बात करें, तो वो इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती है. इधर, उनकी एक छलक पाने के लिए फैंस भी बेताब रहते है. नम्रता ने हाल ही सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है इन फोटो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इनके इंस्टा पेज पर लाइक और कमेंट की लाइन लगी हुई है.

भोजपुरी के कई सॉन्ग में नम्रता कर चुकी है डांस
एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की. इन्होंने भोजपुरी की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है. इनके डांस के कई लोग दीवाने है. उनके बार में बात करें तो उन्होंने हाल ही में 'तबला' सॉन्ग में खेसारी लाल यादव के साथ काम किया. इससे पहले 'लाल घाघरा' में पवन सिंह के साथ काम किया. साथ ही वो बॉलीवुड फिल्मों में भी आइटम सॉन्ग कर चुकी है. इनके डांस को फैंस भी खूब पसंद करते है.

ये भी पढ़िए- Monalisa Bold Photo: मोनालिसा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, इतनी छोटी फ्रॉक पहन दिए बोल्ड पोज

Trending news