Rashmi Desai: रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन दिए कातिलाना पोज, देखें तस्वीरें
Advertisement

Rashmi Desai: रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन दिए कातिलाना पोज, देखें तस्वीरें

Rashmi Desai: एक्ट्रेस अपने नए लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर अपना सिजलिंग लुक शेयर किया है. उनके इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड लग रही हैं.

Rashmi Desai: रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन दिए कातिलाना पोज, देखें तस्वीरें

पटनाः Rashmi Desai: भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रश्मि देसाई आज के समय में टीवी जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन चुका है. रश्मि अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने कमाल के फैशन सेंस और ड्रेसिंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर रश्मि का बोल्ड लुक वायरल होता रहता है. एक बार रश्मि देसाई का बोल्ड लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वहीं रश्मि पिछले कुछ दिनों से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं. आइए देखते हैं रश्मि देसाई का बोल्ड अंदाज.

बेहद गॉर्जियस लुक में दिखी रश्मि देसाई
एक बार फिर सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का बोल्ड लुक धमाल मचा रहा है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. आइए देखते हैं रश्मि देसाई का बोल्ड अंदाज. एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर अपना सिजलिंग लुक शेयर किया है. उनके इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड लग रही हैं. मल्टी कलर के इस गाउन के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग कलर की हील पहनी हुई है. ऑफ शोल्डर ड्रेस में रश्मि देसाई अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस की अदाओं को काफी पसंद किया जा रहा है. 

एक्ट्रेस अपने इस लुक से फैंस को स्टनिंग करती नजर आ रही हैं. रश्मि के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने चेहरे पर फाउंडेशन और कंसीलर का परफेक्ट बेस बनाया हुआ है. ब्लू और पिंक कलर के आई मेकअप और लाइट शेड लिपस्टिक में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. रश्मि ने हाई बन हेयर स्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

रश्मि देसाई आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. लेकिन एक समय था जब रश्मि देसाई को कोई नहीं जानता था. बता दें कि एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा से अपना करियर शुरू कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें पहचान सीरियल उतरन से मिली थी. उतरन सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद रश्मि देसाई कई सीरियल और सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़े- Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा शॉर्ट्स में लेग्स फ्लॉन्ट करती आईं नजर, बनाया सबको अपना दीवाना, देखें तस्वीरें

Trending news