अभिलिप्सा पांडा और फरमानी नाज के बाद इस भोजपुरी गायिका ने गाया 'हर हर शंभु', वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1317556

अभिलिप्सा पांडा और फरमानी नाज के बाद इस भोजपुरी गायिका ने गाया 'हर हर शंभु', वीडियो हो रहा वायरल

भोले की भक्ति में झूम रहे भक्तों के बीच इस समय एक शिव भजन 'हर हर शंभु' इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस गाने को ओडिशा की रहनेवाली अभिलिप्सा पांडे और जीतू शर्मा ने अपनी आवाज से सजाया है और इस गाने ने ऐसा तहलका मचाया कि आप जहां भी जाएंगे. इस गाने को सुन सकते हैं.

 अभिलिप्सा पांडा और फरमानी नाज के बाद इस भोजपुरी गायिका ने गाया 'हर हर शंभु', वीडियो हो रहा वायरल

पटना : भोले की भक्ति में झूम रहे भक्तों के बीच इस समय एक शिव भजन 'हर हर शंभु' इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस गाने को ओडिशा की रहनेवाली अभिलिप्सा पांडे और जीतू शर्मा ने अपनी आवाज से सजाया है और इस गाने ने ऐसा तहलका मचाया कि आप जहां भी जाएंगे. इस गाने को सुन सकते हैं. इस गाने के एक वर्जन को फरमानी नाज ने भी गाया और फिर इस पर खूब बवाल भी हुआ. इस गाने ने शिव भक्तों के दिलों में ऐसी जगह बनाई है कि अब यह गाना हर किसी की जुबां पर चढ़ गया है. 

ऐसे में इस गाने का एक वर्जन भोजपुरी की सुपरहिट मशीन अनु दुबे ने भी गाया है. अनु दुबे की आवाज में भी इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को हिंदी के साथ भोजपुरी शब्दों के साथ गाया गया है. लिरिक्स में कुछ बदलाव किए गए हैं लेकिन गाने के म्यूजिक को वैसा ही रखा गया है. गाने को 'हर-हर भोले नमः शिवाय' कर दिया गया है. आपको बता दें कि सावन में शुरू हुए बाबाधाम की कांवड़ यात्रा के समय इस गाने पर कांवड़िए खूब नाचते-गाते और झूमते नजर आए थे. अब यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में ऑरिजनल संस्कृत श्लोकों की जगह केवल हिंदी के शब्दों का प्रयोग किया गया है और यह प्रयोग भी लोगों को पसंद आ रहा है.  

अनु दुबे के गाए भोजपुरी शिव भजन गाने 'हर-हर भोले नमः शिवाय' को अनु दुबे एंटरटेंनमेंट यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने ने धमाल मचा दिया है. यहां इस गाने के वीडियो को 175,900 से ज्यादा बार सुना गया और इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आप भी इस गाने के वीडियो को यहां देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Rani chatterjee Bridal Look: दुल्हन बनीं रानी चटर्जी, फैंस के दिलों को कर रही घायल

अनु दुबे के गाए भोजपुरी शिव भजन गाने 'हर-हर भोले नमः शिवाय' के बोल आर आर पंकज ने लिखे हैं. इसका संगीत चंदन सिंह ने दिया है. इस वीडियो को राहुल झा ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ दीपक शर्मा ने किया है. 

Trending news