साजिद ने की रानी चटर्जी से टांगे दिखाने की फरमाइश, एक्ट्रेस ने कर दी हालत पतली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1404327

साजिद ने की रानी चटर्जी से टांगे दिखाने की फरमाइश, एक्ट्रेस ने कर दी हालत पतली

रानी चटर्जी के अनुसार बता दें कि वर्ष 2013 में फिल्म 'हिम्मतवाला' के समय साजिद के टीम के सदस्यों ने मुझसे संपर्क किया और अपने घर पर फिल्म से संबंधित बात करने के लिए बुलाया और अपने साथ मैनेजर या पीआर को नहीं लाने को बोला था.

साजिद ने की रानी चटर्जी से टांगे दिखाने की फरमाइश, एक्ट्रेस ने कर दी हालत पतली

पटना : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और बॉलीवुड के डायरेक्टर साजिद खान का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए है. रानी का आरोप है कि साजिद उनके साथ अश्लील हरकतें और सेक्शुअल हैरेसमेंट करने का कार्य किया है. बता दें कि साजिद खान पर रानी चटर्जी से पहले भी कई एक्ट्रेस द्वारा गंभीर आरोप लगाए जा चुके है.

साजिद ने टांगे दिखाने की फरमाइश
रानी चटर्जी के अनुसार बता दें कि वर्ष 2013 में फिल्म 'हिम्मतवाला' के समय साजिद के टीम के सदस्यों ने मुझसे संपर्क किया और अपने घर पर फिल्म से संबंधित बात करने के लिए बुलाया और अपने साथ मैनेजर या पीआर को नहीं लाने को बोला था. उन्होंने कहा साजिद बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं. इसलिए मैंने उनकी बात मान ली और उनसे मिलने उनके जुहू स्थित घर चली गई. वो अपने घर पर अकेले थे. इधर-उधर की बात करने के बाद मुझे ‘धोखा-धोखा’आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने के लिए उन्होंने बोला. साथ ही कहा कि इस गाने में मुझे शॉर्ट लहंगा पहनना होगा. इसके बाद उन्होंने मुझसे टांगे दिखाने की फरमाइश की. साथ ही कहा कि मैं तब नई थी इसलिए मुझे लगा ऐसा ही होता होगा, लेकिन मैं तब असहज हो गई जब साजिद ने अजीबो-गरीब सवाल करने लगे.

साजिद ने फिजिकल रिलेशन से जुड़े किए सवाल
रानी ने साजिद पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं तब डर गई जब उन्होंने मेरे ब्रेस्ट के साइज पूछा. इसके बाद उन्होंने मुझसे मेरे बॉयफ्रेंड से जुड़े सवाल करते हुए उसके संग फिजिकल रिलेशन से जुड़े भी सवाल पूछे. साजिद द्वारा पूछे जाने वाले सवाल से में अनकंफर्टेबल होने लगी. साथ ही कहा कि जब तक कुछ समझती इससे पहले उन्होंने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. कुछ गलत ना हो जाए, इसके डर से कुछ बहाना लगाकर वहां से जल्द निकल गई.

साजिद पर पहले भी लग गए है ऐसे आरोप
बता दें रानी कोई पहली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिनसे साजिद खान पर इसप्रकार के आरोप लगाए हैं. इससे पहले भी साजिद पर कई गंभीर आरोप लग चुके है. सबसे पहले एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने साजिद पर आरोप लगाया था कि साजिद खान ने उन्हें प्राइवेट पार्ट दिखाया था. उनके इस प्रकार के व्यवहार के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने उनकी फिल्मों पर एक साल के लिए प्रतिबंध लगाया था.

ये भी पढ़िए- Gold Price Today, Dhanteras 2022: धनतेरस से पहले सस्ता हुआ सोना, महंगा होने से पहले कर लें खरीदारी

Trending news