Bhojpuri Song:भोजपुरी कमेंट्री के बाद अब आईपीएल का गाना रिलाज, खेसारी लाल यादव ने मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1663450

Bhojpuri Song:भोजपुरी कमेंट्री के बाद अब आईपीएल का गाना रिलाज, खेसारी लाल यादव ने मचाया धमाल

Khesari Lal Yadav: पूरे देश में अभी आईपीएल की खुमारी देखने को मिल रही है. हर तरफ सिर्फ आईपीएल और उनके मैचों की ही चर्चा है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री भी कहां पीछे रहने वाली है.

Bhojpuri Song:भोजपुरी कमेंट्री के बाद अब आईपीएल का गाना रिलाज, खेसारी लाल यादव ने मचाया धमाल

पटना:Khesari Lal Yadav: पूरे देश में अभी आईपीएल की खुमारी देखने को मिल रही है. हर तरफ सिर्फ आईपीएल और उनके मैचों की ही चर्चा है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री भी कहां पीछे रहने वाली है. भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने आईपीएल में उत्तर प्रदेश की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए एक गाना रिलीज किया है. जो भोजपुरी के दर्शकों के साथ साथ  लखनऊ टीम के फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. खेसारी ने अपने नए गाने को ‘खेले सुपर जायंट्स लखनऊआ’(Khele Super Giants Lucknowa) के नाम से रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना ‘खेले सुपर जायंट्स लखनऊआ’ खूब वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल यादव इस गाने में केएल राहुल की कप्तानी वाले लखनऊ सुपर जायंट्स का समर्थन कर रहे हैं. वो इस गाने में  लखनऊ के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए बोलते हैं कि उनके टीम के खिलाड़ी किसी हीरो से कम नहीं है. भोजपुरी स्टार खेसारी का गाना ‘खेले सुपर जायंट्स लखनऊआ’(Khele Super Giants Lucknowa) को 'सारेगामा हम भोजपुरी' (Saregama Hum Bhojpuri) के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में खेसारी का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है.

बता दें कि इस बार के आईपीएल में भोजपुरी का जबरदस्त कमाल देखने को मिल रहा है. पहले भोजपुरी भाषा में आईपीएल की कमेंट्री ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और अब खेसारी के इस गाने ने भोजपुरी के चाहने वालों का दिन बना दिया है. खेसारी लाल यादव के इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं शुभम राज ने इसे म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

ये भी पढ़ें- LSG vs GT Dream 11 Prediction: हार्दिक-राहुल को ना बनाएं अपनी ड्रीम XI का कप्तान, इस खिलाड़ी पर लगाएं दाव, बनेंगे करोड़पति

Trending news