Monalisa ने 'मानिक' गाने पर साड़ी पहनकर देसी लुक में शेयर किया वीडियो, दिखाया हसीन अंदाज
Advertisement

Monalisa ने 'मानिक' गाने पर साड़ी पहनकर देसी लुक में शेयर किया वीडियो, दिखाया हसीन अंदाज

Monalisa Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री मोनालिसा भोजपुरी फिल्म और गाना समेत हिंदी सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकीं हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों मोनालिसा काफी ज्यादा एक्टिव हैं. इसी कड़ी में उनका अपना नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Monalisa ने 'मानिक' गाने पर साड़ी पहनकर देसी लुक में शेयर किया वीडियो, दिखाया हसीन अंदाज

पटना: Monalisa Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री मोनालिसा भोजपुरी फिल्म और गाना समेत हिंदी सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकीं हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों मोनालिसा काफी ज्यादा एक्टिव हैं. इसी कड़ी में उनका अपना नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मोनालिसा का देसी अवतार देखने को मिल रहा है. उनका नया वीडियो फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं.

दिखाया हसीन अंदाज
बता दें कि मोनालिसा ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में मोनालिसा को व्हाइट प्रिंटेड साड़ी में देखा जा सकता है. वीडियो में मोनालिसा के खुले बालों ने लोगों के दिलों पर कायमत ढ़ा रखा है. वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म थैंक गॉड का 'मानिक' गाना चल रहा है. फैंस को मोनालिसा का यह देसी अवतार बेहद पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ये भी पढ़ें- Namrata Malla: भोजपुरी की इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपको कर देगी क्लीन बोल्ड, देखकर रह जाएंगे सकपका

अदाओं से अपने फैंस को घायल कर रही हैं
वीडियो में मोनालिसा अपनी अदाओं से अपने फैंस को घायल कर रही हैं. बता दें, वीडियो शेयर करने के कुछ समय बाद ही इंटरनेट पर वायरल हो गया. इस वीडियो को देख फैंस मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. अभी तक इस वीडियो पर 16 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. भोजपुरी बाला मोनालिसा के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. जिसमें एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है नाइस लुकिंग मैम, तो वहीं दूसरे ने कमेंट में लिखा है जहर लग रही हो, जबकि अन्य ने कहा साड़ी में इस देसी... लुक कहर बरपा रही हो. मोनालिसा के इस नए वीडियो पर फैंस लगातार तरह-तरह के मजेदार कमेंटस कर रहे हैं.

Trending news