Namrata Malla: भोजपुरी की इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपको कर देगी क्लीन बोल्ड, देखकर रह जाएंगे सकपका
Advertisement

Namrata Malla: भोजपुरी की इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपको कर देगी क्लीन बोल्ड, देखकर रह जाएंगे सकपका

नम्रता मल्ला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती है. इन्हीं फोटो की वजह से नम्रता हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. खास बात है कि ना केवल ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वो लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

Namrata Malla: भोजपुरी की इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपको कर देगी क्लीन बोल्ड, देखकर रह जाएंगे सकपका

पटना : Namrata Malla: बोल्डनेस के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का कोई मुकाबला नहीं हैं. नम्रता मल्ला रोजाना इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती हैं जो फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है. एक्ट्रेस नम्रता अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से अक्सर चर्चा में रहती है. उनकी बोल्ड अदाओं की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री के बोल्ड सॉन्ग में लीड रोल मिल रहा हैं. हाल ही में नम्रता ने सुपर स्टार पवन सिंह के साथ 'लाल घाघरा' में लिए डांस किया हैं, जो फैंस को बहुत पंसद आया हैं. नम्रता ने एक वीडियो के माध्यम से कहा है कि जल्द उनका एक ओर गाना रिलीज होने वाला हैं.

बोल्ड फोटो से हमेशा लाइमलाइट में रहती है नम्रता
बता दें कि नम्रता मल्ला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती है. इन्हीं फोटो की वजह से नम्रता हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. खास बात है कि ना केवल ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वो लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. नम्रता मल्ला के चाहने वालों को बता दें कि वो दिल्ली के मयूर विहार कॉलोनी में रहती है और बहुत ही कम समय में जानी मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है. साथ एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस से जानी जाती है.

नम्रता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो 
बता दें कि नम्रता मल्ला ने हाल ही में इंटरनेट पर फैंस के बीच अपनी फोटो शेयर की है. इन फोटो में एक्ट्रेस ने अलग-अलग प्रकार के कपड़े पहनकर फोटो शूट कराया है. इन सभी फोटो में नम्रता बेहद सुंदर नजर आ रही है. नम्रता की इन फोटोस को देखकर फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे है. हर कोई नम्रता के इंस्टाग्राम पर कमेंट में अति सुंदर लिखकर तारीफ कर रहे है.

'लाल घाघरा' गाने में नम्रता ने जीता फैंस का दिल
बता दें कि हाल ही में भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला का गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ है. गाने के वीडियो में पवन सिंह और नम्रता की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इस गाने को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से नम्रता मल्ला ने बताया है 'लाल घाघरा' गाने में लोगों का भरपूर प्यार मिला, अब जल्द है एक नया गाना लेकर वह जल्द आने वाली है.

ये भी पढ़िए- Vrat Thali 2022: मां के भक्तों के लिए भारतीय रेलवे ने किया खास इंतजाम, इन स्टेशन पर मिलेगा व्रत का स्पेशल मेन्यू

Trending news