Namrata Malla: सुंदरता के मामले में नम्रता का नहीं कोई तोड़, इन एक्ट्रेस को देती है मात
Advertisement

Namrata Malla: सुंदरता के मामले में नम्रता का नहीं कोई तोड़, इन एक्ट्रेस को देती है मात

नम्रता मल्ला के अनुसार बता दें कि कभी सोचा नहीं था, मैं एक्ट्रेस बन जाउंगी. इस मुकाम को हासिल करने में ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा.

Namrata Malla: सुंदरता के मामले में नम्रता का नहीं कोई तोड़, इन एक्ट्रेस को देती है मात

पटना : Namrata Malla: नम्रता मल्ला का नाम भोजपुरी की सुंदर एक्ट्रेस की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आता है. नम्रता के करियर की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से ही शुरुआत की है. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया. इन दिनों नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी फोटो शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

कदम-कदम बढ़ता रहा और बन गई पहचान 
नम्रता मल्ला के अनुसार बता दें कि कभी सोचा नहीं था, मैं एक्ट्रेस बन जाउंगी. इस मुकाम को हासिल करने में ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा. सब अच्छे से हो गया, इंडस्ट्री से काम मिलता रहा और पहचान बनती चली गई. उन्होंने अपने करियर के बारे में बताते हुए कहा कि पहले भोजपुरी  फिल्मों से शुरुआत की थी, लेकिन अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड फिल्मों में भी काम मिल रहा है. बॉलीवुड की फ़िल्म जुग्गू की लालटेन में काम किया. इस फिल्म में भी फैंस का भरपूर प्यार मिला और उम्मीद है कि आगे भी इसी प्रकार प्यार मिलता रहेगा.

मेरी तस्वीरों को पसंद करते है फैंस
नम्रता ने कहा कि मुझे इंटरनेट से ही पहचान मिली है. इसका साथ आज भी मैंने नहीं छोड़ा है. आज भी  में अपनी फोटो और वीडियो इंस्टा पर शेयर करती हूँ. बुधवार को भी अपनी कुछ फोटो शेयर की, इन फोटो को फैंस ने काफी पसंद किया. 

इन फिल्मों में अपने डांस से नम्रता लगा चुकी है तड़का
नम्रता ने बताया कि वो एक डांसर है. दिल्ली के मयूर विहार में उनकी एक डांस अकेडमी है, जहाँ वो अन्य लोगों को डांस सिखाती है और खुद भी डांस करती है. अपने डांस के बदौलत ही फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने का काम मिला.

ये भी पढ़िए-  Bihar Board BSEB 12th Result 2023 Live: बिहार बोर्ड के परिणाम जारी, इस लिंक biharboardonline.bihar.gov.in पर देखें अपना रिजल्ट

Trending news