नम्रता मल्ला ने समुद्र में दिए ऐसे पोज, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

नम्रता मल्ला ने समुद्र में दिए ऐसे पोज, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नोरा फतेही मानी जाने वाली नम्रता मल्ला इन दिनों अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. उनका हर अंदाज बेहद ही निराला होता है.

नम्रता मल्ला ने समुद्र में दिए ऐसे पोज, वीडियो हुआ वायरल

पटना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नोरा फतेही मानी जाने वाली नम्रता मल्ला इन दिनों अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. उनका हर अंदाज बेहद ही निराला होता है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम रील्स पर हाल ही में अपना बेहद सेक्सी वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बिकिनी पहनकर समुद्र में इंजॉय करती दिख रही है. नम्रता ने अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है.

समुद्र में फुल मस्ती करती दिखी नम्रता
नम्रता मल्ला समुद्र के बीच में मोटर बोट में ब्लैक कलर की बिकनी पहने फोटोशूट कराया है. इन फोटोज में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रही है. अपने फोटोशूट में नम्रता मल्ला काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. हालांकि ये फोटो पुरानी है लेकिन इन फोटोज में फैंस को उनका बोल्ड फिगर काफी पसंद आ रहा है. फैंस उनकी फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

नम्रता ने इंस्टाग्राम पर फैंस का जुटाया प्यार
नम्रता मल्ला समुद्र में अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बिकनी में लाजवाब लग रही हैं. तस्वीरों में नम्रता का बोल्ड अंदाज फैंस खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर नम्रता फैंस का खूब प्यार जुटा रही है.

वीडियो देख फैंस कर रहे कमेंट
बता दें कि नम्रता के वीडियो को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है. नम्रता के इस वीडियो ने फैंस को वाकई में दीवाना कर दिया है. यकीनन आपको भी एक्ट्रेस के अंदाज ने खूब इंप्रेस किया होगा.

ये भी पढ़िए- जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बिहार के मजदूर की मौत, सीएम नीतीश ने जताया दुख

Trending news