Pawan-Akshara-Khesari Controversy: पवन सिंह हुए बाहर तो खेसारी लाल शूटिंग के लिए लंदन रवाना, अक्षरा भी होंगी शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1434486

Pawan-Akshara-Khesari Controversy: पवन सिंह हुए बाहर तो खेसारी लाल शूटिंग के लिए लंदन रवाना, अक्षरा भी होंगी शामिल

   Pawan-Akshara-Khesari New Controversy: भोजपुरी सिने जगत की सबसे बड़ी खबर ये है दिग्गज फिल्म निर्माता अभय सिन्हा के कैंप में मेगा स्टार खेसारीलाल यादव की एंट्री हो गई और इस कैम्प से पावर स्टार पवन सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Pawan-Akshara-Khesari Controversy: पवन सिंह हुए बाहर तो खेसारी लाल शूटिंग के लिए लंदन रवाना, अक्षरा भी होंगी शामिल

पटना :   Pawan-Akshara-Khesari New Controversy: भोजपुरी सिने जगत की सबसे बड़ी खबर ये है दिग्गज फिल्म निर्माता अभय सिन्हा के कैंप में मेगा स्टार खेसारीलाल यादव की एंट्री हो गई और इस कैम्प से पावर स्टार पवन सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इसकी सबसे बड़ी वजह पवन सिंह के पारिवारिक विवाद को बताया जा रहा है. 

अक्षरा सिंह की भी होगी अभय सिन्हा कैंप में एंट्री
ऐसे में खेसारी लाल यादव के अभय सिन्हा कैंप में एंट्री के साथ ही अक्षरा सिंह के लिए भी इस कैंप में जगह बनाना आसान हो गया है. बता दें कि भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह भी अब अभय सिन्हा कैम्प का हिस्सा बनने वाली हैं. पिछले कुछ समय से ये बात लगातार सामने आ रही है कि पवन सिंह का पावर इंडस्ट्री में अब ढलान की ओर है. इसकी वजह उनकी पर्सनल लाइफ का विवाद है, जो उनके प्रोफेशनल लाइफ पर हावी है. 

खेसारी लाल यादव फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना 
इस कारण से पवन अपने प्रोफेशनल लाइफ में पिछड़ रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर खेसारी लाल यादव अभय सिन्हा की लंदन वाले प्रोजेक्ट में मुख्य रूप से नजर आने वाले हैं. अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स के बैनर तले लंदन में ढेरों फिल्म्स की शूटिंग चल रही है. जिसमें खेसारी लाल यादव कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. बीते साल भी लंदन में शूट हुए फिल्मों में वह नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कारोबार किया था. अब एक बार वे फिर से इस कैम्प में हैं और उनको लेकर कई सारी अच्छी फिल्मों का निर्माण होना है. 

खेसारी के साथ कई और अभिनेता लंदन में अभय सिन्हा के फिल्म की कर रहे हैं शूटिंग 
बताया जा रहा है कि यहां दर्जनों फिल्मों की शूटिंग की जाएगी. सभी कलाकारों समेत खेसारी लाल यादव भी लंदन के लिए रवाना हो गए हैं. इन फिल्मों के निर्माता अभय सिन्हा हैं. उनकी मूवीज में रितेश पांडेय, यश कुमार, अंकुश राजा, गुंजन सिंह सहित कई कलाकार हैं.  इस बार यशी फिल्म्स के लंदन शूटिंग शेड्यूल में पवन सिंह को जगह नहीं मिली है. भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह अपनी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह के साथ तलाक के विवादों को लेकर सुर्खियां में हैं. जिसके बाद मेकर्स उनके विवाद की वजह से भय खाए हुए हैं. खबर ये भी है कि पवन की ‘हमार स्वाभिमान’ को कुछ ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं मिला था. जबकि खेसारी की ‘बोल राधा बोल’ को 50 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद को इस मामले में टक्कर देती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, अदाएं देख आएगा पसीना 

Trending news