Bhojpuri Holi Song: होली में पवन सिंह की भाभी ने मचाया शोर, एक्टर ने कहा- ‘भऊजी रे थोरे थोरे’
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1594586

Bhojpuri Holi Song: होली में पवन सिंह की भाभी ने मचाया शोर, एक्टर ने कहा- ‘भऊजी रे थोरे थोरे’

Pawan Singh Holi Song: भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गानों का क्रेज यूपी-बिहार के साथ साथ पूरे देश देश में रहता है. किसी भी गाने में उनका नाम होना ही उसे हिट कराने के लिए काफी है. पवन सिंह आज भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं.

Bhojpuri Holi Song: होली में पवन सिंह की भाभी ने मचाया शोर, एक्टर ने कहा- ‘भऊजी रे थोरे थोरे’

पटना: Pawan Singh Holi Song: भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गानों का क्रेज यूपी-बिहार के साथ साथ पूरे देश देश में रहता है. किसी भी गाने में उनका नाम होना ही उसे हिट कराने के लिए काफी है. पवन सिंह आज भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. ऐसे में होली के त्योहार पवन सिंह के गानों के बगैर कैसे सोचा जा सकता है. होली का त्योहार आने में वैसे तो अब मात्र कुछ दिन का ही समय बचा है. ऐसे में पवन सिंह ने अपने फैंस के लिए होली गीत ‘भऊजी रे थोरे थोरे’(Bhauji Re Thore Thore ) रिलीज कर दिया है.

‘भऊजी रे थोरे थोरे’ हुआ वायरल

3 मार्च को रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस पवन सिंह के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi gana) ‘भऊजी रे थोरे थोरे’(Bhauji Re Thore Thore ) को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में खेसारी और भोजपुरी डांसिंग क्वीन महिमा सिंह के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रहा है.

शिल्पी राज के साथ गाया गाना

फैंस पवन सिंह के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. पवन सिंह ने अपने नए गाने ‘भऊजी रे थोरे थोरे’(Bhauji Re Thore Thore) को भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को विकास यादव ने म्यूजिक दिया है और विजय चौहान ने इसके लिरिक्स भी लिखे हैं.

ये भी पढ़ें- लागू हो गई ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, बजट में धन का भी हो गया आवंटन

Trending news