photoDetails0hindi

Bhojpuri: Splitsvilla के इस कंटेस्टेंट के साथ अक्षरा सिंह ने पार की बोल्डनेस की हदें, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

शुक्रवार 9 दिसंबर को अक्षरा सिंह का एक नया गाना रिलीज हुआ है. 'कितने झूठे' गाने में उनके साथ करण खन्ना नजर आ रहे हैं. करण खन्ना इससे पहले Splitsvilla में नजर आए थे. 

 

1/8

Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह अक्सर चर्चा में बनी रहती है. अक्षरा सिंह भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. वह अपने बोल्ड लुक को लेकर भी काफी फेमस है. अपने काम के दम पर उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

 

2/8

अक्षरा सिंह अपने काम को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं, अभिनेत्री के बिग बॉस ओटीटी से बाहर होने के बाद काम में कोई कमी नहीं आई है. वह इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. 

 

3/8

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने आने वाले गाने कमरिया का एक पोस्टर शेयर किया था. जिसके बाद लगातार फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट्स किए.

4/8

इसके अलावा शुक्रवार 9 दिसंबर को उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है. 'कितने झूठे' गाने में उनके साथ करण खन्ना नजर आ रहे हैं. करण खन्ना इससे पहले Splitsvilla में नजर आए थे. 

 

5/8

गाने में अक्षरा सिंह और करण खन्ना के काफी बोल्ड सीन नजर आ रहे हैं. इस गाने में दोनों कलाकार बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने रोमांस की सारी हदें पार कर दी हैं. इस गाने को ट्यून के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

 

6/8

इस गाने में अक्षरा सिंह और करण खन्ना ने एक साथ कई इंटीमेट सीन भी दिए हैं. जिसकी बोल्डनेस देखते ही इंटरनेट पर आग लग गई हो. 

 

7/8

गाने में दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. आपको बता दें कि करण खन्ना कई हिंदी टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा अभिनेता अक्षरा सिंह के साथ पहले भी वीडियो में काम कर चुके हैं. 

 

8/8

वहीं,  'कितने झूठे' गाने को अभी तक 4 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही गाने को 4 हजार से भी ज्यादा लाइक्स  मिल चुके हैं. गाने के बोल और कंपोज कुणाल वर्मा ने किया है. इसके अलावा गाने को म्यूजिक गोल्डी बॉय ने दिया है. 

photo-gallery