Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik: ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में नेहा मलिक ने कराया बोल्ड फोटोशूट, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Neha Malik: एक्ट्रेस नेहा मलिक हर दिन फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस के अपने नए लुक ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. 

1/7

पटना: Neha Malik: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. 

2/7

हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन इसके बावजूद वह हर दिन लाइम लाइट में छाई रहती हैं. इसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक. 

3/7

पिछले कुछ समय से नेहा ने अपने लुक्स से सभी को दीवाना बनाया हुआ है. यही कारण है कि आज उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है.

4/7

एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस के अपने नए लुक ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

 

5/7

लेटेस्ट फोटोज में नेहा को ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर शॉर्ट वनपीस में देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्लैक कलर की ही हाई हील्स कैरी की है.

6/7

इस बोल्ड लुक को नेहा मलिक ने सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने इस दौरान अपने बालों की पॉनीटेल बनाई है, साथ ही गले में फोर लेयर्ड मेटल की चेन पहनी हुई है.

7/7

नेहा मिलक ने अपने नए फोटोशूट से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अब फिर से नेहा के नए फोटोशूट ने फैंस को हैरान कर दिया है.