Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1301194
photoDetails0hindi

Garima Parihar: एक्ट्रेस गरिमा परिहार के लुक ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीरें वायरल

Garima Parihar Photoshoot: गरिमा परिहार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने चाहनेवालों के लिए वहां वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं.

1/6

पटना: Garima Parihar: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट, बोल्ड, सिजलिंग और ग्लैमरस अभिनेत्री होने के साथ ही भारतीय मॉडल गरिमा परिहार आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं.  

2/6

एक्ट्रेस गरिमा के दीवाने काफी बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर हैं. आए दिन उनका फोटो का इंतजार करते रहते है. उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 2 लाख से ज्यादा है. एक्ट्रेस ने भोजपुरी में लगभग सभी बड़े अभिनेता के साथ काम किया हुआ है.

3/6

गरिमा परिहार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने चाहने वालों के लिए वहां वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी अदाएं देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.गरिमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो जारी की है. 

4/6

गरिमा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2015 में धारावाहिक ‘मेरे अंगने’ से की थी और आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्टिंग से पहले उन्होंने बतौर मॉडल अपनी पहचान बनाई. अब वह भोजपुरी इंडस्ट्री में भी सुर्खियों में छाई रहती है.

 

5/6

गरिमा परिहार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने चाहनेवालों के लिए वहां वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी अदाएं देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.गरिमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो जारी की है. 

6/6

गरिमा परिहार की खूबसूरती और बोल्डनेस के सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फीकी पड़ जाएंगी. गरिमा के प्रशंसक और चाहनेवाले उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं और उनकी अदाएं देख आहें भरते रहते हैं.