जब पिचकारी में रंग भरकर निकले खेसारी तो हुआ हंगामा, 'लहंगा लॉक हो गईल' सॉन्ग वायरल
Advertisement

जब पिचकारी में रंग भरकर निकले खेसारी तो हुआ हंगामा, 'लहंगा लॉक हो गईल' सॉन्ग वायरल

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव इन दिनों सुपरहॉट बाला यामिनी सिंह के साथ खूब गाने के वीडियो में काम कर रहे हैं. इस जोड़ी को भी भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है.

जब पिचकारी में रंग भरकर निकले खेसारी तो हुआ हंगामा, 'लहंगा लॉक हो गईल' सॉन्ग वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव इन दिनों सुपरहॉट बाला यामिनी सिंह के साथ खूब गाने के वीडियो में काम कर रहे हैं. इस जोड़ी को भी भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में हर पर्व त्यौहार और कार्यक्रम के लिए तैयार भोजपुरी के गाने खूब वायरल होते हैं. होली का त्यौहार आनेवाला है ऐसे में होली से ठीक पहले भोजपुरी होली गानों के रिलीज का सिलसिला भी चल निकला है. 

भोजपुरी में भी खासकर खेसारी लाल यादव के गानों के बिना होली की कल्पना करना भी बेमानी है. आपको बता दें खेसारी लाल यादव और अनुपमा यादव का एक भोजपुरी होली गाना 'लहंगा लॉक हो गईल' रिलीज हुआ है. इस रंग भरे होली के गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का माहौल रंगीन कर दिया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रखा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का रोमांस और छेड़छाड़ हंगामेदार है. 

खेसारी लाल यादव, यामिनी सिंह और अनुपमा यादव के इस गाने  'लहंगा लॉक हो गईल' के इस गाने को महादेव रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने को 5 लाख 65 हजार से ज्यादा व्यूज और इसे 92 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के वीडियो के बोल अखिलेश कश्यप और रतन राजगुरु ने लिखे हैं. इसका संगीत वीआर वर्मा ने दिया है. इसके अरेंजर राज गाजीपुरी हैं. जबकि इसको कंपोज शुभम तिवारी और आदर्श सिंह ने किया है. इसको कोरियोग्राफ लक्की विश्वकर्मा ने किया है. 

ये भी पढ़ें- जब रवि किशन को पहली बार कर दिया गया था रिजेक्ट, जानिए क्या थी रिजेक्शन की वजह

Trending news