Bihar Election 2020: बिहार में आज गरजेंगे PM मोदी और राहुल गांधी, करेंगे चुनावी रैलियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar774328

Bihar Election 2020: बिहार में आज गरजेंगे PM मोदी और राहुल गांधी, करेंगे चुनावी रैलियां

बिहार में पहले चरण के मतदान के बीच पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी दोनों बिहार दौरे पर होंगे और रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम की जहां बिहार में आज तीन रैलियां हैं वहीं, राहुल गांधी की दो रैलियां हैं. 

 

पीएम मोदी और राहुल गांधी आज चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

पटना: बिहार (Bihar) में पहले चरण के मतदान के बीच पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी दोनों बिहार दौरे पर होंगे और रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम की जहां बिहार में आज तीन रैलियां हैं वहीं, राहुल गांधी की दो रैलियां हैं. 

पीएम मोदी की रैली
पीएम मोदी (Narendra Modi) दरभंगा में 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में उनके साथ नीतीश कुमार (Nitish kumar) भी मौजूद रहेंगे. वहीं, दोपहर 12:30 बजे मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल मैदान में पीएम रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद 2 बजे नरेंद्र मोदी पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान पहुंचेगे और यह पीएम की आज की आखिरी रैली होगी.

राहुल गांधी की रैली
राहुल गांधी आज सुबह 11:30 बजे पश्चिम चंपारण के दोनाहा तमकुहा मिडिल स्कूल में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, दोपहर के दो बजे राहुल गांधी दरभंगा के गौशाला मैदान में हुंकार भरेंगे. आज ही पहले चरण के चुनाव के बीच पीएम और राहुल गांधी की महत्वपूर्ण जगहों पर रैली है.

बेहद खास दिन है रैली
पीएम मोदी और राहुल गांध की रैलियां पहले चरण के दिन है और दोनों की महत्वपूर्ण जगहों पर रैलियां हैं. इसके पहले भी 23 अक्टूबर को पीएम और राहुल गांधी की एक ही दिन रैली थी. तब पीएम ने सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित किया था और राहुल गांधी ने नवादा और भागलपुर के कहलगांव में जनसभा को संबोधित किया था.